'पति दोस्तों के साथ संबंध बनाने को कहता':समस्तीपुर में महिला बोली- इनकार करने पर पीटता, मुझे साथ नहीं रहना

समस्तीपुर2 दिन पहले

समस्तीपुर में एक पति अपनी पत्नी से दोस्तों के साथ संबंध बनाने का दबाव देता है। महिला के इनकार करने पर वो उसके साथ मारपीट करता। दोस्त भी महिला को पीटते हैं। महिला ने थाने में शिकायत करते हुए कहा है कि उसे अब अपने पति के साथ नहीं रहना है। वो जहां भी रहेगी, उसके बगैर रहेगी।

महिला ने खुद के अपहरण के केस को भी झूठा बताया है। उसने कहा कि वो अपनी मर्जी से अपने रिश्तेदार के यहां गई। उसका कोई अपहरण नहीं हुआ।

मामला विभूतिपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां न्याय की गुहार लगाने के लिए महिला थाने पहुंची। महिला का आरोप है कि उसका पति नशेड़ी है, शराब का कारोबार करता है। और अब उसे अपने दोस्तों के साथ हमबिस्तर कराना चाहता है।

पोल में हिस्सा लेकर खबर पर अपनी राय दीजिए।

22 जनवरी की रात 2 दोस्त के साथ घर आया

22 जनवरी की रात शराब के नशे में आरोपी पति अपने 2 दोस्तों के साथ घर पर आया और महिला पर दोनों के साथ संबंध बनाने को कहने लगा। इसका विरोध करने पर तीनों ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी। महिला ने आवेदन में लिखा कि वो किसी तरह बचकर वहां से भागकर अपने रिश्तेदार के घर चली गई। जिसके बाद पति ने गांव के कुछ लोगों के खिलाफ मेरे अपहरण का झूठा केस कर दिया।

अपहरण की शिकायत का सुनकर महिला थाने पहुंची और पुलिस को पूरी सच्चाई बताई।

शराबकांड में जेल जाने के बाद से प्रताड़ित करने लगा

पीड़िता 4 बच्चों की मां है। उसका पति लंबे समय से शराब का कारोबार करता था। एक बार पुलिस ने उसे पकड़ लिया, वो करीब एक साल जेल में था। छूट के आने के बाद आरोपी महिला को प्रताड़ित करने लगा। पति का कहना है कि पत्नी ने ही उसे पकड़वा कर जेल भिजवाया था।

महिला ने बताया कि 4 महीने पहले पेड़ से बांधकर पति ने उसे बहुत पीटा था। जिसके बाद मामले की पंचायती भी हुई थी, लेकिन उसकी प्रताड़ना बंद नहीं हुई।

महिला ने थाने पहुंचकर खुद के अपहरण की बात से इनकार किया और पति के खिलाफ शिकायत की।
महिला ने थाने पहुंचकर खुद के अपहरण की बात से इनकार किया और पति के खिलाफ शिकायत की।

पति नशेड़ी और शराब का कारोबारी है

पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि उसका पति नशेड़ी और शराब का कारोबारी है। इस धंधे में वह जेल भी जा चुका है। महिला ने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि शराब के नशे में उसका पति गाली-गलौज और मारपीट किया करता था। वह अपने करीबी दोस्तों के साथ घर में घुसकर शारीरिक संबंध बनाने को लेकर जबरदस्ती प्रयास करने लगा।

अपहरण का आरोप गलत- थानाध्यक्ष

मामले को लेकर थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल ने बताया कि महिला के अपहरण की बात गलत हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पति-पत्नी के रिश्ते से जुड़ी दूसरी खबर

जमुई में पति के सामने दोस्त ने किया रेप:बचाने की जगह उल्टे बोला- क्या हो गया दोस्त ही तो है

जमुई में पति के सामने ही पत्नी रेप हुआ। रेप करने वाला पति का दोस्त है। महिला ने इसका विरोध किया। पति से बचाने की गुहार लगाई। इस पर पति बोला- क्या हुआ दोस्त ही तो है। फिर दोनों ने मिलकर रेप किया। दोनों की 6 महीने पहले ही शादी हुई थी। काफी समय से अफेयर चल रहा था, लेकिन परिवार शादी के लिए राजी नहीं हुआ। इस पर दोनों ने मंदिर में शादी की थी। पीड़ित ने मंगलवार को महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें।