• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Samastipur
  • Mob Lynching In Samastipur, The Thief Was Beaten To Death On The Charge Of Theft Of The Bull, There Were 4 In The Number Of Thieves; Caught One

समस्तीपुर में युवक को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला,VIDEO:मवेशी चुराने आए थे 4 लोग, 3 भागे; 1 ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा

समस्तीपुर4 महीने पहले

समस्तीपुर में भीड़ ने एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी। आरोप है कि 4 लोग मवेशी चुराने पहुंचे थे। सभी के पास हथियार था। चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले ही लोगों को इसका पता चल गया। ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की, जिसमें 3 फरार हो गए, जबकि चौथा बाइक स्टार्ट करने के चक्कर में भीड़ के हत्थे चढ़ गया।

पोल में हिस्सा लेकर खबर पर अपनी राय जरूर दें...

आरोपी को भीड़ ने इतना मारा कि उसकी जान चली गई। इसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में आरोपी लहूलुहान दिख रहा है। फिर भी भीड़ उसे मारती जा रही है। मामला जिले की विभूतिपुर थाना क्षेत्र के चकहबीब वार्ड संख्या 9 का है। जहां रविवार की देर रात गांव के सुखलाल सहनी के घर पर चार चोरों ने हथियार के साथ चोरी करने का प्रयास किया। इसकी भनक घर के मालिक और आसपास के लोगों को लगते ही एक आरोपी को दबोच लिया।

घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़।
घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़।

भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। इसके बाद पकड़े गए आरोपी की लोगों ने बेरहमी से पिटाई कर दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान चोर की पिटाई का किसी ने वीडियो बना लिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर हो रहा है।

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बेगूसराय का रहनेवाला था मृतक

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही बिभूतिपुर थाने की पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है। इधर, इस मामले में थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि मृतक की पहचान बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एग गांव निवासी मोहम्मद अली के बेटे मोहम्मद मुस्तकी (35 साल) के रूप में हुई है। मामला मॉब लिंचिंग का है, मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...