• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Samastipur
  • Mother, Daughter And Son Who Came To Save Were Injured, There Was A Dispute Between Husband And Wife In The Morning Itself

समस्तीपुर में पत्नी की हत्या कर ट्रेन से कटा शख्स:बचाने आई मां-बेटी व बेटे को किया जख्मी, सुबह ही पति-पत्नी में हुआ था विवाद

समस्तीपुर2 महीने पहले
पति-पत्नी की फाइल फोटो।

समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के साहिट गांव में बुधवार वार सुबह एक युवक ने धारदार हथियार काटकर पत्नी की हत्या कर दी। इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंची मां के अलावे अपनी बेटी और पुत्र को भी जख्मी कर दिया। बाद में युवक ने खुद ही ट्रेन से कटकर जान दे दी। युवक पेट्रोल पंप का संचालक बताया गया है। जख्मी मां और उनके दोनों बच्चों का इलाज निजी क्लीनिक में कराया जा रहा है। पुलिस ने युवक की पत्नी का शव उसके घर से बरामद किया है। इस घटना का दर्दनाक सीन अभी भी घर में मौजूद है चारों तरफ खून के धब्बे छूटे हुए हैं।

मृतक के घर पर लगी भीड़।
मृतक के घर पर लगी भीड़।

युवक की पहचान साहिट गांव के राजेश्वरी प्रसाद सिंह के पुत्र राजेश प्रकाश के रूप में हुई है। युवक के मृतक पत्नी की पहचान अनामिका देवी 42 के रूप में कई गई है। जख्मी माता कुमुद सिंह, पुत्र राजवीर कुमार व पुत्री नंदनी बताई गई। मृतक युवक पेट्रोल पंप का संचालक है। थानाध्यक्ष प्रसुनजय कुमार ने बताया कि घटना किस कारण से हुई है इसके बारे में पता लगाया जा रहा है अभी परिवार के कोई भी लोग कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है।

घटनास्थल पर जांच करने पहुंची पुलिस।
घटनास्थल पर जांच करने पहुंची पुलिस।

बताया गया है कि तड़के राजेश का अपनी पत्नी अनामिका देवी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया और इसी दौरान उसने घर में रखे धारदार हथियार से उस पर वार शुरू कर दिया ।यह देख उसकी मां और दोनों बच्चे उन्हें बचाने पहुंचे तो युवक ने मां और बच्चों पर भी धारदार हथियार से हमला बोल दिया। युवक को लगा कि जब उसकी पत्नी की मौत हो गई है तो वह घर से भागता हुआ बछबाड़ा थाना क्षेत्र के फतेहा रेलवे गुमटी के समीप ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। युवक के ट्रेन से कटकर आत्महत्या की जानकारी पुलिस ने दी है।

उधर हल्ला होने के बाद जुटे गांव के लोगों ने युवक की जख्मी मां और दोनों बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटी हुई है। लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि पेट्रोल पंप संचालक अपनी पत्नी से लंबे समय से अच्छे संबंध नहीं थे।

खबरें और भी हैं...