बेटे के हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए भटक रही मां:समस्तीपुर का मामला, SP को आवेदन देकर लगाई न्याय की गुहार

समस्तीपुर3 महीने पहले

समस्तीपुर में एक मां अपने बेटे के हत्यारे की गिरफ्तारी व न्याय के लिए पिछले 10 माह से भटक रही है। मामला जिले के रोसरा थाना क्षेत्र के मुरादपुर गांव का है। जहां गांव के ही कुछ दबंगों द्वारा जीतू सिंह पर कुदाल से हमला कर जख्मी कर दिया था। हालांकि जख्मी हालत में परिजन उसे इलाज के लिए दरभंगा डीएमसीएच ले गए जहां इलाज के दौरान जीतू की मौत हो गई। जीतू के मौत के बाद परिजनों द्वारा दूसरा थाने में तीन नामजद व तीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया था।

लिहाजा घटना के 10 माह बीत जाने के बाद भी अब तक अपराधियों की गिरफ्तारी पुलिस नहीं कर पाई है। मृतक के परिजन द्वारा कई बार इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष से मिले परंतु कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है। बतादें कि जीतू की हत्या मामले में रोसरा थाने में कांड संख्या 261/21 दर्ज किया गया था। जिसमें दीपक सिंह, लक्की सिंह एवं गोलू सिंह सहित तीन अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज हुआ था।

परंतु नामजद प्राथमिकी होने के बावजूद भी रोसड़ा पुलिस चुप्पी साध बैठी हुई है। जिसको लेकर कहीं ना कहीं पुलिसिया व्यवस्था पर लोग सवाल खड़ा कर रहे हैं। हालाकी घटना के 10 माह बीत जाने के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर मृतक जीतू की मां श्यामसुंदर देवी ने समस्तीपुर एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

खबरें और भी हैं...