समस्तीपुर में दो गुटों के बीच हुई मारपीट:एक का टूटा पैर, दूसरे को पुलिस ने हिरासत में लिया

समस्तीपुर2 महीने पहले
समस्तीपुर में दो गुटों के बीच हुई मारपीट

समस्तीपुर जिला के हलइ ओपी क्षेत्र के चकलालसही चौक के समीप दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट के दौरान एक युवक का पैर टूट गया। वहीं, दूसरे युवक को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही। घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने कहा कि पिछले 4 दिनों से दो गुटों के बीच तू-तू मैं-मैं चल रहा था। इसी बीच मंगलवार देर शाम दो गुटों के बीच जमकर मारपीट में बात तब्दील हो गया।

मारपीट के दौरान हलइ ओपी क्षेत्र की हिमांशु कुमार नामक एक युवक का पैर टूट गया। जिसे आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायल युवक को एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों द्वारा इलाज की जा रही है दूसरी ओर हलई ओपी क्षेत्र के बनबीरा गांव के रहने वाले उमेश राय के पुत्र छोटू कुमार अपनी जान बचाने को लेकर हलई ओपी पहुंचकर गया जहां पुलिस ने उक्त युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

हलई ओपी अध्यक्ष पवन कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि हमें टेलीफोन के माध्यम से सूचना मिला था कि चकलालशाही चौक के समीप दो गुटों के बीच तू-तू मैं मैं हो रही है.फोन आने के कुछ ही देर बाद छोटू कुमार नामक एक यूवक ओपी परिसर पहुंचकर अपनी जान बचाने की गुहार लगा रहा था. उक्त युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है.

खबरें और भी हैं...