समस्तीपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता:अंतराज्यीय अपराधी दीपक को पुलिस ने किया गिरफ्तार; लूट, छिनतई एवं गोलीबाड़ी मामले में था संलिप्त

समस्तीपुर3 महीने पहले
समस्तीपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता।

समस्तीपुर जिले के मोहनपुर ओपी पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। बतादे की पुलिस ने कई संगीन मामले में संलिप्त अंतराज्यीय अपराधी को उत्तर प्रदेश के बलिया जिला के रसड़ा थाना के कुरैन गांव से दीपक सिंह उर्फ सोनू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का बताना है कि वह कई लूटकांड, छिनतई एवं गोलीबाड़ी मामले में संलिप्त हैं। डीएसपी ओम प्रकाश अरूण ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार अपराधी दीपक का ननिहाल मोहनपुर ओपी क्षेत्र के रसलपुर गांव में है।

उन्होंने बताया कि लूट, छिनतई एवं गोलीबाड़ी से सबंधित अपराधिक घटनाओं में संलिप्त कुछ स्थानीय युवकों का नाम भी बताया। पुलिस सूत्रों ने बताया है कि स्थानीय तौर पर खड़े हो रहे अपराधिक गिरोह पर से पर्दाफास होने की संभावना है। गिरफ्तार अपराधी बघड़ा सोना लूटकांड में था वांछित डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार दीपक को बघड़ा गांव के एक स्वर्ण व्यवसायी से सोना लूटकांड के मामले में बीते एक साल से पुलिस खोज रही थी। परंतु वह पकड़ में नहीं आ रहा था। इसके अतिरिक्त बिनगामा पटोरी पथ के सादबाबा के निकट हुए लूट कांड में भी उसका नाम आया था।

इसके अतिरिक्त मुजफ्फरपुर के अहियापुर, वैशाली के हाजीपुर, वैशाली के महनार, पटना के बाढ़, समस्तीपुर के हलई एवं पटोरी आदि थानों में उसके खिलाफ लूटकांड के अलग अलग मामले दर्ज हैं। महनार के टाड़ाचौड़ी से पुलिस ने पकड़ा अपराधी दीपक को डीएसपी ओमप्रकाश अरूण के नेतृत्व में गठित एक टीम ने महनार थाना के टाड़ाचौडी से पकड़ा, पुलिस दल में ओपी प्रभारी नंदकिशोर यादव, एसआई विषद विश्वास, मानू राय, एएसआई रंजीत कुमार सिंह, कमलेश राय प्रभाकर, अनुज कुमार चौधरी, सुमंत कुमार सिंह, आदि पुलिस बल शामिल थे।