समस्तीपुर में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या:बाजार के घर लौटने के दौरान अपराधियों ने गोलियों से भूना, इलाज के दौरान तोड़ा दम

समस्तीपुर5 महीने पहले

समस्तीपुर में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। जहां बेखौफ अपराधियों ने एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारकर हत्या कर दिया है। मामला जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रामेश्वर जुट मिल के समीप की बताई जा रही है। जहाँ अपराधियों ने एक प्रॉपर्टी डीलर पर अंधाधुंध गोली फायरिंग कर दी। जिससे प्रॉपर्टी डीलर को करीब 4 गोली लगने की बात सामने आई है। हालांकि गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल अवस्था में उसे स्थानीय लोगों ने उपचार के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव निवासी स्व. पवन कुमार सिंह के 40 वर्षीय पुत्र बलवंत कुमार सिंह उर्फ गुड्डू सिंह के रूप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक गुड्डू सिंह जुट मिल के पास डेरा लेकर रहता था।

वह किसी कार्य से मार्केट गया था, वहां से लौटने के दौरान वह जैसे ही वह मुक्तापुर स्थित जुट मिल के गेट नंबर 2 के पास पहुंचा कि पहले से घात लगाए अज्ञात अपराधियों ने उस पर गोलियों की बौछार कर दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में स्थानीय लोगों के मदद से उसे सदर अस्पताल समस्तीपुर में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत ईलाज के दौरान हो गई। बहरहाल इस तरह की घटना को लेकर जुट मिल एरिया में दहशत का माहौल बना हुआ है। जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...