समस्तीपुर में बूढ़ी गंडक के कटाव में ध्वस्त हुए रास्ते:छठव्रतियों के लिए बनाया जा रहा है रास्ता, 10 हजार से अधिक छठ व्रती पहुंचते हैं

समस्तीपुरएक महीने पहले

समस्तीपुर में महापर्व छठ में अब चंद दिन शेष रह गए हैं शुक्रवार को नगर निगम में शामिल इलाका जितवारपुर चौथ पंचायत के डीह गांव के पास से गुजरने वाली बूढ़ी गंडक नदी के ध्वस्त हुए रास्ते की मरम्मत की गई। नगर निगम के अधिकारियों ने मौके पर जेसीबी से टूटे हुए रास्ते की मरम्मत की।

बाढ़ के दौरान रास्ता कटाव की भेंट चढ़ गई थी। जिससे घाट पर जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। लोगों ने बताया कि इस घाट पर जितवारपुर चौथ गांव के अलावा हकीमाबाद, बिशनपुर आदि गांव के करीब 10 हजार से अधिक लोग यहां पर अर्घ देने के लिए पहुंचते हैं । रास्ता नहीं रहने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता ।

स्थानीय लोगों की शिकायत पर नगर आयुक्त विभूति रंजन चौधरी ने अभियंताओं को निर्देश दिया था जिसके बाद शुक्रवार को जेई मो जमाल अहमद के साथ जितेंद्र चौधरी आदि ने जेसीबी की मदद से टूटे हुए सड़क की मरम्मत की। उधर उक्त जेसीबी से जितवारपुर कोठी, पेपर मिल, मोक्ष धाम बहादुरपुर आदि घाटों को भी समतल करने का कार्य किया गया है।

खबरें और भी हैं...