• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Samastipur
  • SP Took Action On Increasing Crime In Samastipur, City Police Station Chief Did The Line Spot, Patori And Vibhutipur Police Station Chief Also Changed

समस्तीपुर में बढ़ते क्राइम पर SP ने लिया एक्शन:नगर थानाध्यक्ष को किया लाइन हाजिर, पटोरी व विभूतिपुर थानाध्यक्ष भी बदले

समस्तीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी हृदय कांत। - Dainik Bhaskar
एसपी हृदय कांत।

समस्तीपुर जिले में बीते कई महिनों से बढ़ते आपराधिक वारदातों व अपराध नियंत्रण में विफल रहने के कारण एसपी हृदय कांत ने कड़े कदम उठाए हैं। एसपी ने जहां नगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार राय को लाइन हाजिर कर दिया है। वहीं पटोरी व विभूतिपुर थानाध्यक्ष को भी बदल दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर थानाध्यक्ष से अरुण राय को लाइन हाजिर करते हुए उनकी जगह विभूतिपुर के थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी को नगर थाना की कमान सौंपी है। साथ ही सदर अंचल निरीक्षक विक्रम आचार्य को पटोरी थानाध्यक्ष बनाया है। वहीं पटोरी थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल को विभूतिपुर थाना की कमान सौंपी गई है।

बताते चलें कि नगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार राय का परफॉर्मेंस कुछ माह से काफी खराब चल रहा था। उनके थाना क्षेत्र में लगातार आपराधिक घटनाएं हो रही थी। यही वजह रहा कि इनको दूसरे थाना में भेजने की जगह लाइन में भेज दिया गया है। सूत्रों के अनुसार मारवाड़ी बाजार में जमीनी विवाद को लेकर हुए गोलीकांड मामले में भी अब तक नगर थाना के द्वारा कोई भी गिरफ्तारी नहीं की गई थी। जिस कारण एसपी ह्रदयकांत ने उक्त कार्रवाई की है।

इससे पूर्व एसपी ने दलसिंहसराय के थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश को भी कार्य में लापरवाही बरतने पर लाइन हाजिर कर दिया था। बावजूद जिले में लगातार आपराधिक घटनाओं के साथ-साथ आर्म्स प्रदर्शन की वारदात भी बढ़ती जा रही है।

खबरें और भी हैं...