समस्तीपुर में सड़क हादसा, एक घायल:युवक का मोबाइल छीन भाग रहा था बाइक सवार, पेड़ से टकराकर हुआ घायल

समस्तीपुरएक महीने पहले
समस्तीपुर में सड़क हादसा, एक घायल

समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय एनएच 28 के पास रविवार शाम खरीदारी करने जा रहे एक युवक का मोबाइल छीन कर भाग रहा बदमाश राष्ट्रीय उच्च पथ 28 पर एक पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसे बाद में दलसिंहसराय पुलिस ने हिरासत में लेते हुए उपचार के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर में भर्ती कराया है। युवक की पहचान जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव के मंटून महतो के रूप में की गई है।

बताया गया है कि शाम मे मंटून एनएच 28 के पास मोबाइल से बात करते हुए जा रहे एक युवक का मोबाइल झपट मारकर छीन लिया और तेजी से उजियारपुर की ओर भागने लगा। इसी दौरान उसकी बाइक असंतुलित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई।

इस घटना में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया ।जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी दलसिंहसराय पुलिस को दी ।दलसिंहसराय पुलिस द्वारा उसे तत्काल अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे उपचार के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेजा गया है। दलसिंहसराय के डीएसपी दिनेश पांडे ने बताया कि सूचना मिली है कि उक्त युवक एक युवक का मोबाइल झपट कर भाग रहा था। इसी दौरान दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। इस मामले में हालांकि अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है तत्काल युवक को उपचार के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...