समस्तीपुर में संदिग्ध हालत में विवाहिता का शव बरामद:परिजनों ने ससुरालवालों पर लगाया हत्या का आरोप, 2019 में हुई थी शादी

समस्तीपुर2 महीने पहले
मृतका के परिजनों ने ससुरालवालों पर लगाया हत्या का आरोप

समस्तीपुर जिले के वैनी ओपी क्षेत्र के चंदौली गांव स्थित वार्ड नं 12 में गुरुवार रात एक विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या कर देने का आरोप लगाया गया है। घटना की सूचना पर पहुंचे विवाहिता के परिवार वालों ने शव को कब्जे में लेकर पुलिस को सूचना दी। वैनी पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। विवाहिता की पहचान चंदौली वार्ड नं 12 निवासी मुकेश महतो की पत्नी अंजू कुमारी के रूप में की गई है। अंजू की शादी 3 वर्ष पूर्व 2019 में धूमधाम के साथ हुई थी।

घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

2019 में हुई थी शादी

घटना के संबंध में मृतक विवाहिता के भाई वारिसनगर थाना क्षेत्र के गोही गांव निवासी अखिलेश महतो ने बताया कि उनकी बहन की शादी वर्ष 2019 में दहेज देकर मुकेश महतो के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही उस पर लगातार दहेज के लिए दबाव दिया जाने लगा। एक वर्ष पहले उन्होंने लगातार मांग किए जाने पर बाइक भी दी थी। इसके अलावा 6 माह पहले अपने उनके मकान की ढलाई में भी उन्होंने दो लाख रुपए दिया है। उन्होंने बताया कि उनके दामाद मुकेश के भाई की शादी थी जिसमें भी उनसे रुपए की मांग की जा रही थी। शादी 3 दिन पहले ही संपन्न हुई है। उन्होंने बताया कि मांग की गई राशि नहीं देने पर उनकी बहन के साथ गुरुवार देर शाम ससुराल वालों ने मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई।‌ इस घटना को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसे फांसी पर उसे लटकाया जा रहा था, लेकिन गांव वालों की सूचना पर वह लोग मौके पर पहुंचे तो ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हो गए। बाद में लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी है। वहीं पुलिस ने इस मामले में पंचनामा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया है।

क्या कहते हैं डीएसपी

सदर डीएसपी एसएन फखरी ने बताया कि इस मामले में वैनी पुलिस को पीड़ित परिवार ने आवेदन दिया है पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।