समस्तीपुर में सड़क हादसे में घायल दो की मौत:दो बाइक की टक्कर में हुए थे घायल

समस्तीपुर2 महीने पहले
समस्तीपुर में सड़क हादसे में घायल दो की मौत

समस्तीपुर जिले के मोहनपुर ओपी क्षेत्र के राजपुर जौनापुर के दो युवकों की मौत गुरुवार देर शाम पटना में इलाज के दौरान हो गई। दोनों युवक शाम में सड़क हादसे के दौरान घायल हो गए थे। जिन्हें परिजन गंभीर स्थिति में पटना ले गए थे। ‌

मृतकों की पहचान राजपुर जौनापुर के सुधीर सिंह के पुत्र प्रत्युष कुमार अमन उर्फ छोटे सरकार (22) वजमादार सिंह के पुत्र आदर्श कुमार उर्फ राम सिंह (22) के रूप में की गई।

बताया जाता है कि दोनों युवक बाइक से जौनापुर-बेरी पथ से गुजर रहे थे। इसी बीच हो रही बारिश के बीच दोनों की बाइक असंतुलित होकर आमने सामने टकराई। जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये। जख्मीवस्था में दोनों को इलाज के वास्ते परिजनों ने मोहिउद्दीननगर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया।

किंतु दोनों की गंभीर स्थिति होने के कारण प्राथमिक चिकित्सा के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। पटना ले जाने के रास्ते में प्रत्युष अमन उर्फ छोटे सरकार की मौत हो गयी। वहीं राम सिंह का पीएमसीएच इलाज के दौरान गुरुवार शाम मौत हो गई। ओपी अध्यक्ष नंदकिशोर यादव ने बताया कि अब तक घटना को लेकर किसी भी पक्ष के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है।

खबरें और भी हैं...