समस्तीपुर के तिरहुत एकेडमी स्कूल कैंपस में कई राउंड फायरिंग:आपसी वर्चस्व में भिड़े दो गुट, पुलिस ने मौके से बाइक किया जब्त

समस्तीपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर जांच करने पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
मौके पर जांच करने पहुंची पुलिस।

समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। जहां बदमाश एक के बाद एक गोलीबारी की घटना को अंजाम देते हुए पुलिस को खुली चुनौती देने में जुटी है। ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र का है जहां शनिवार की देर शाम तिरहुत एकेडमी +2 विद्यालय के कैंपस में आपसी वर्चस्व को लेकर दो गुटों के बीच हुई झड़प में अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है।

गोलीबारी की घटना के बाद सभी अपराधी घटनास्थल से फरार हो गए। इस दौरान उनका एक स्प्लेंडर बाइक वहीं छूट गया। घटना की सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस विद्यालय कैंपस परिसर में मोबाइल की रौशनी में खाक छानती रही, लेकिन अंधेरा होने के कारण उन्हें खोखा तक नहीं मिल पाया।

मौके पर पहुंचे नगर थानाध्यक्ष अरुण राय।
मौके पर पहुंचे नगर थानाध्यक्ष अरुण राय।

बताते चलें कि तिरहुत एकेडमी विद्यालय के मैदान में शाम ढलते ही असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लग जाता है। विद्या के मंदिर को नशीले पदार्थों के सेवन और शराब पीने का अड्डा बना लिया गया है। इसकी शिकायत कई बार स्कूल प्रशासन कर चुका है लेकिन पुलिस ने हर बार अनसुना कर दिया। बता दें कि विद्यालय चहारदीवारी से घिरा हुआ है लेकिन कैंपस के मुख्य द्वार पर ताला ना होने के कारण कैंपस परिसर में शाम ढलते ही असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लग जाता है।

घटनास्थल पर मौजूद नगर थानाध्यक्ष अरुण राय ने गोलीबारी की घटना से इनकार किया है। उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। मौके से एक बाइक बरामद की गयी है।