प्यार के लिए घर बुलाई, मारकर गाड़ा:समस्तीपुर में ज्वेलर संग इश्क कर रही थी महिला, पति ने देखा और मार डाला

समस्तीपुर3 महीने पहले

समस्तीपुर जिले में ज्वेलर का शव उसकी प्रेमिका के घर के आंगन में गड़ा मिला। वह अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। पति ने उसे देख लिया। फिर पीट-पीटकर हत्या कर दी। प्रेमिका ने भी पति का साथ दिया। दोनों ने मिलकर घर के आंगन में ही उसे दफना दिया। प्रेमिका तीन बच्चों की मां है। पति कंपाउंडर है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गांव का है। ज्वेलर रोसड़ा थाने के वार्ड नं 16 का निवासी है। पुलिस के मुताबिक ज्वेलर शिवरथ कुमार (23) पुत्र राज किशोर ठाकुर 14 मई से लापता था। परिवार ने उसके लापता होने की सूचना रोसड़ा थाने को दी थी।

पुलिस ने मृतक की प्रेमिका और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने मृतक की प्रेमिका और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है।

बाजार जाने की बात कहकर निकला था

परिवार के मुताबिक शिवरथ ने 14 मई को बाजार जाने की बात कहकर निकला था, लेकिन वह लौटा नहीं। इसके बाद परिजनों ने उसे ढूढ़ने का प्रयास किया पर वो नहीं मिला। 17 मई को शिवरथ कुमार के बड़े भाई ने अपहरण की FIR दर्ज कराई। साथ ही इस कांड में रौनक खातून और उसके पति शाहजहां पर शंका जाहिर की। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की।

मोबाइल की लोकेशन और कॉल डिटेल की जांच की गई। इसमें पता चला कि हसनपुर थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गांव की रौनक खातून (30) पत्नी शाहजहां (35) से उसकी बातचीत होती है। लास्ट मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस रौनक खातून के घर पहुंची।

मृतक की फाइल फोटो।
मृतक की फाइल फोटो।

पूछताछ में सच सामने आया

पुलिस ने रौनक खातून और शाहजहां को उठा लिया। दोनों से कड़ाई से पूछताछ की है। इसके बाद हत्या का राज खुला। पुलिस ने प्रेमिका के घर के आंगन में खुदाई करके शिवरथ का शव बरामद कर लिया।

पति को शक हो गया था

पुलिस के मुताबिक शाहजहां को रौनक और शिवरथ के अवैध संबंधों के बारे में पता चल गया था। इसके बाद वह अपनी पत्नी पर नजर रखने लगा। 14 मई को जैसे ही शिवरथ रौनक से मिलने उसके घर पहुंचा। वह भी घर आ गया। उसने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। मौके पर ही पीट-पीटकर शिवरथ की हत्या कर दी। प्रेमिका और पति ने मिलकर उसे अपने ही आंगन में गाड़ दिया था।

खबरें और भी हैं...