समस्तीपुर में ट्रक ने युवक को रौंदा:मौके पर ही युवक ने तोड़ा दम, गाड़ी लेकर फरार हुआ ड्राइवर

समस्तीपुर2 महीने पहले

समस्तीपुर शहर की लाइफलाइन मगरदही पुल पर शनिवार देर शाम एक ट्रक ने पैदल जा रहे एक युवक को कुचल डाला। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर नगर पुलिस ने शव को जब्त कर सदर अस्पताल पहुंचाया है। शव की पहचान नहीं हो पाई है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि शाम करीब 8:00 बजे उक्त युवक पैदल ही मथुरापुर की ओर से समस्तीपुर शहर की ओर आ रहा था ।इसी दौरान दरभंगा की ओर से आ रही एक ट्रक ने पीछे से उसे ठोकर मार दी। इस वजह से युवक सड़क पर गिर पड़ा। इसके बाद ट्रक चालक उसके शरीर पर ट्रक चलाता हुआ वहां से फरार हो गया। बाद में मौके पर पहुंची नगर पुलिस की गश्ती दल ने युवक के शव को उठाकर सदर अस्पताल लाया है ।

युवक के पास पहचान से संबंधित कोई भी कागजात नहीं मिला है जिस कारण उसकी पहचान नहीं हो पाई है। नगर थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया है। ट्रक के भागने की दिशाओं में सीसीटीवी फुटेज को देखा जा रहा है। युवक की पहचान की कोशिश की जा रही है।

थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि युवक के पास से एक मोबाइल बरामद हुआ है हालांकि मोबाइल लॉक है मोबाइल को अनलॉक करने की कोशिश की जा रही है ताकि उसका पहचान हो सके। हालांकि समाचार प्रेषण तक युवक की पहचान नहीं हो पाई थी।