दोस्त ने की थी ऋषभ की हत्या:छपरा में 10 वर्षीय ऋषभ की हुई थी निर्मम हत्या, पड़ोस के ही 13 वर्षीय लड़के ने किया था मर्डर

छपरा3 महीने पहले

छपरा के मशरक थाना क्षेत्र के सिकटी भिखम गांव में 13 अगस्त को हुए 10 वर्षीय रिषभ की गर्दन रेतकर निर्मम तरीके से हत्या का मशरक थाना पुलिस ने खुलासा कर लिया है। पुलिस ने हत्या के मामले में पड़ोस के विशाल कुमार (13वर्ष) पिता रामजी राय को हिरासत में ले लिया और जांच पड़ताल के बाद छपरा न्यायालय भेज दिया।

वैसे घटना को लेकर गांव समेत आस पास के इलाकों में चर्चा का विषय बना हुआ है कि 13 वर्षीय विशाल ने 10 वर्षीय रिषभ की इतनी बेरहमी और निर्मम तरीके से हत्या कैसे की। पुलिस का कहना है कि हत्या के समय ऋषभ अकेला था उसने भी यह स्वीकार किया है ।‌

वैसे थानाध्यक्ष रितेश कुमार मिश्रा ने बताया कि हत्या में इस्तेमाल की गई चाकू और हत्या के समय पहने कपड़े बरामद किया गया है वही हिरासत में लिया गये विशाल ने हत्या करने की बात स्वीकारी। उसने स्वीकारा की मृतक रिषभ से उसका पुराना विवाद चल रहा है उसके परिजनों के द्वारा पाले गये मवेशी से फसल नुकसान होती थी और बोलने पर उसके द्वारा उसकी मां के बारे में गाली गलौज की जाती थी जिसमें दो साल पहले भी मारपीट हुई थी। वही दो दिन पहले भी उसने उसे उसकी मां को गाली दी उसी समय उसने उसे मारने का सोच लिया और बाजार से चाकू और फाइटर खरीद लिया।

घटना के दिन मृतक रिषभ शौच करने को घर से निकला तों वह उसी के पीछे पीछे वह वहां तक पहुंचा और जंगल में शौच करने के दौरान चाकू से गर्दन पर वार कर दिया और फिर पीठ पर चाकू मार घटनास्थल से फरार होकर फिर घर चला आया । वही विशाल ने पुलिस को बताया कि वह हत्या के बाद घर चला गया और कपड़ा धोकर साफ कर फ़िर हल्ला होने पर सभी के साथ घटनास्थल पर पहुंचा। थानाध्यक्ष रितेश कुमार मिश्रा ने बताया कि जांच-पड़ताल के दौरान शक के आधार पर उसको हिरासत में लिया गया और पूछताछ में उसने हत्या करने की बात स्वीकार किया।

खबरें और भी हैं...