• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Saran
  • Chhapra
  • A Dilapidated House Collapses In Chhapra, Woman Dies After Being Buried, Used To Live Alone In The House, Drowned To Death Due To The Fall Of The Balcony, The Neighbor Took Out The Body In The Morning

छपरा में जर्जर मकान गिरा, दबकर महिला की मौत:घर में अकेली रहती थी, छज्जा गिरने से दबकर मौत, सुबह पड़ोसी ने निकाला शव

छपरा15 दिन पहले

छपरा में एक महिला के घर के छज्जा गिरने से दबकर मौत हो गई है। महिला अकेली आपने घर मे रहती थी। घटना रविवार के रात का है। लेकिन मामले की जानकरी सोमवार को हुई है। घटना मशरख थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। मशरक थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव के वार्ड 8 मे मकान की छत समेत छज्जा गिरने से महिला की दबकर मौत होने का मामला सामने आया। मृत महिला की पहचान मशरख थाना क्षेत्र के पकड़ी निवासी फुलमतो देवी (49वर्ष) पति भरत राय के रूप में हुआ है। महिला के परिवार वाले नौकरी के लिए प्रदेश में रहते है।

मामले में स्थानीय ग्रामीणों ने ब बताया कि सोमवार के सुबह लोग घर से बाहर निकले तो देखा मकान का छत समेत छज्जा गिरा हुआ है। जब पड़ोसी और स्थानीय लोगों घर के अंदर गए तो पता चला की महिला की दबकर मौत हो गई है। महिला का पति लुधियाना में मजदूरी का काम करता है। महिला को तीन लड़के हैं जो रोजी रोटी के लिए प्रदेश में ही रहते हैं।

फिलहाल घर में महिला अकेली थी। उक्त महिला के घर पर काफी संख्या में ग्रामीण जुटे हुए हैं। मौके पर आस पास के लोगों ने बताया कि महिला जितिया पर्व कर रही थी उसी में रात्रि में कब घटना हुई किसी को पता नहीं चल पाया सुबह में सभी को जानकारी मिली। मृतक महिला के पति और लड़के रोजगार के लिए पंजाब रहते हैं उन्हें सूचना दी गई। वही पुलिस को भी सुचना दी गई।

खबरें और भी हैं...