छपरा में पॉकेट से रुपए गायब करने का वीडियो जारी:बैंक की लाइन में लगे बुजुर्ग की पॉकेट से छोटे बच्चे ने कर ली चोरी, वीडियो CCTV में कैद

छपरा2 महीने पहले

छपरा के एक बैंक में बुजुर्ग के पॉकेट से रुपए निकालने का वीडियो सामने आया है। घटना सारण जिला के दरियापुर स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया का है। बुजुर्ग के पॉकेट से पैसे निकालने का वीडियो बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया। वीडियो में देख सकते हैं कि छोटा बच्चा बुजुर्ग के बगल में खड़ा हो समय का इंतजार कर रहा है।

मौका मिलते ही पॉकेट में रखे 23 हजार रुपए को सफाई से निकाल बैंक से गायब हो गया। वीडियो में दिख रहे लड़के का कोई सुराग नहीं मिला है। चोरी की घटना को अंजाम दे रहे लड़के की उम्र 15 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। चोरी का शिकार हुए व्यक्ति की पहचान डेरनी थाना क्षेत्र के मानपुर निवासी रामजी सिंह के रूप में हुई।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पीड़ित रामजी सिंह ने बताया कि बैंक में रुपए जमा करने गए थे। बैंक परिसर से लाइन में लगने के दौरान एक लड़के ने सफाई से पॉकेट से रुपए निकाल लिए। इसका सीसीटीवी फुटेज बैंक में लगे कैमरा में कैद हो गया। उन्होंने बताया कि घर से रुपया जमा करने जाने के बाद बैंक में डिपॉजिट फॉर्म लेने के लिए लाइन में खड़ा था।

फॉर्म मिलने के बाद पॉकेट में हाथ डाला तो रुपया गायब था। हो-हल्ला होने के बाद सीसीटीवी देखा गया तो रुपये गायब होने के घटनाक्रम की जानकारी हो गई। इस संदर्भ में पीड़ित ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर कार्रवाई करने का मांग किया है। हालांकि अभी तक लड़के का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

खबरें और भी हैं...