छपरा में हादसा, 3 लोगों की मौत:तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से 2 की मौत, कुमना गांव में करंट लगने से गई महिला की जान

छपरा6 महीने पहले

छपरा जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए हादसों में दो महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। घटना बुधवार की बताई गई है। जिले के सहाजितपुर थाना क्षेत्र के कोल्हुआं गांव के नजदीक एनएच 331 पर अज्ञात वाहन की चपटे में आने से एक महिला की मौत घटना स्थल पर हो गई तथा दूसरी महिला घायल हो गई। वहीं धक्का मार कर अज्ञात वाहन भागने में सफल रहा। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया तथा दूसरी महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। मृत महिला सहाजितपुर गांव निवासी टुनटुन पंडित की 50 वर्षीय पत्नी कुंती देवी बतायी गई है तथा घायल महिला बच्चा प्रसाद की पत्नी रिता देवी बतायी गई है।

वहीं दूसरी घटना में बीती रात कार दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत छपरा सदर अस्पताल से रेफर किए जाने के क्रम में पटना ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई। जबकि 2 लोग घायल हैं। मृतक छपरा शहर के मुफस्सिल थाना अंतर्गत नैनी पश्चिमी टोला निवासी स्वर्गीय लाल देव राय का 51 वर्षीय पुत्र सतेंद्र प्रसाद बताए गए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, कार दुर्घटना में घायल तीनों व्यक्ति को छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से सत्येंद्र प्रसाद की गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर किया गया था। लेकिन पीएमसीएच ले जाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई है।

वहीं तीसरी घटना में जिले के कोपा थाना अंतर्गत कुमना गांव में बुधवार देर रात्रि घर से बाहर खेत में शौच करने जाने के दौरान टूट कर गिरे विद्युत तार की चपेट में आने से एक महिला की मौत छपरा सदर अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई। मृत महिला कोपा थाना क्षेत्र के कुमना गांव निवासी रंजीत यादव की 32 वर्षीय पत्नी रंजीता देवी बताई गई है। छपरा सदर अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक के द्वारा उसे मृत घोषित किए जाने के साथ ही परिवार में कोहराम मच गया।

खबरें और भी हैं...