छपरा में मामा ने भांजी पर किया जानलेवा हमला:जमीन हड़पने के लिए भांजी के गले पर चाकू से वार किया, हालत गंभीर

छपरा16 दिन पहले

सारण में कलयुगी मामा के द्वारा अपनी भांजी की चाकू से गला काटकर हत्या करने का प्रयास किया गया। मामला जमीन जायदाद हड़पने का बताया जा रहा है। घटना जिले के मुफस्सिल थाना अंतर्गत नैनी गांव की है। जहां रविवार की अल सुबह मामा ने भांजी को अकेला पाकर उसके गले पर चाकू से वार कर दिया। इसके बाद जख्मी हालत में उसको छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

गंभीर रूप से जख्मी युवती मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नैनी गांव निवासी अवधेश महतो एवं देव मुन्नी देवी की 18 वर्षीय पुत्री रोशनी कुमारी बताई गई है। छपरा सदर अस्पताल में उपचार के दौरान गंभीर रूप से जख्मी रोशनी कुमारी ने बताया कि उसके मामा सोना कुमार महतो के द्वारा उसके गले पर चाकू से वार किया गया है। हालांकि समाचार प्रेषण तक इस मामले में प्राथमिकी की प्रक्रिया चल रही थी।

क्या है मामला ?

बताते चलें कि अवधेश महतो और देव मुनि देवी को कोई संतान नहीं होने के कारण पूर्व में गांव स्थित मंदिर पर लावारिस फेंकी गई बच्ची को उठाकर उनके द्वारा उसकी परवरिश की गई। समय बीता और धीरे-धीरे वह नन्ही सी बच्ची बड़ी हो गई। जिसके बाद देव मुनि देवी के भाई सोना कुमार महतो को यह बात नागवार गुजरने लगी और वह चाहता है कि उनकी पूरी जमीन जायदाद वह हड़प ले। जिसके लिए वह उनकी दत्तक पुत्री रोशनी कुमारी की हत्या करना चाहता है। इस मामले में देव मुनि देवी ने बताया कि उन्हें कोई संतान नहीं होने के कारण एक नवजात बच्ची को उठाकर उसे अपनी पुत्री की तरह पाल पोस कर उसे बड़ा किया।वहीं उनका भाई जायदाद जमीन जायदाद हड़पने को लेकर उनकी पुत्री की हत्या करना चाहता है