छपरा में रेलवे ट्रैक से शव बरामद:कोलकाता से आजमगढ़ जा रहा था, ट्रेन से गिरकर गई जान

छपरा5 महीने पहले

छपरा हाजीपुर रेल सेक्शन पर सवाईच घाट के समीप एक अधेड़ की शव देखे जाने से सनसनी फैल गई। थोड़ी देर में शव देखे जाने पर वहां लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। आसपास के लोगों ने इस बात की सूचना हरिहरनाथ ओपी प्रभारी को दी। वही अनुमान लगाया जाता है कि मृतक की किसी ट्रेन से गिर जाने से मौत हो गई है।

घटना की सूचना मिलते ही हरिहरनाथ ओपी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। मृतक की पहचान संत कबीर नगर उत्तर प्रदेश धनगढ़ा शिवा पार्क मखदुमपुर निवासी रामाश्रय प्रजापति (58वर्ष) पिता बृजलाल प्रजापति के रूप में हुई है। शव की पहचान पुलिस द्वारा मृतक के पॉकेट से मिले कागजात के आधार पर हुई है। जिसमे बाद पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को सूचित किया गया आनन फानन में मृतक के परिजन छपरा पहुँचे। ओपी प्रभारी कुमारी विभा रानी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया गया।

पेंशन के लिए कोलकाता गए थे मृतक

दुर्घटना के बाद पुलिस द्वारा सूचना दिए जाने पर मृतक रमेश8 प्रजापति के पुत्र मुन्ना प्रजापति छपरा पहुचे। शव के शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम में भेज दिया गया। घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतक के पुत्रने बताया कि मृतक कलकता के खदरा स्थित जुट मिल में काम करते थे। कोरोना बाद पेंशन मिलना बंद को गया था। इसके सबंध में कोलकाता जुट कंपनी में गए थे। कलकता से लौटने के दौरान हादसा हो गया। आज सुबह में पुलिस द्वारा हादसा के बारे में जानकरी मिली जिसके बाद परिजन संत कबीर नगर से छपरा पहुचे। फ़िलहाल पोस्टमार्टम के बाद शावकों लेकर गृह जिला संत कबीर नगर के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।