छपरा में सड़क किनारे मिली अधेड़ की लाश:सीवान-छपरा मुख्यमार्ग पर पड़ा था शव, सड़क हादसे में मौत की आशंका

छपरा3 महीने पहले
छानबीन करने पहुंची पुलिस।

छपरा के रसूलपुर थाना क्षेत्र से एक अधेड़ का शव सड़क किनारे से बरामद किया गया है। शव सीवान छपरा मुख्य मार्ग NH 531 पर चैनवा टॉल टैक्स के समीप से बरामद किया गया है। शव की स्थिति देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी वाहन द्वारा रौद दिया गया। इसके व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। मृतक का उम्र 55 वर्ष के आसपास अनुमान लगाया जा रहा है।

स्थानीय लोगों द्वारा सूचना दिए जाने पर गश्ती दल द्वारा शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल लाया गया। शव मंगलवार के सुबह सड़क किनारे देखा गया था। फिलहाल स्थानीय नागरिकों द्वारा शव की शिनाख्त कराने का मदद लिया जा रहा है। घटना के बारे में शव के साथ आये हवलदार मुन्ना कुमार ने बताया मंगलवार को गश्ती दल को सूचना मिली कि सीवान-छपरा मुख्य मार्ग पर टोल प्लाजा के समीप एक व्यक्ति का शव पड़ा है।

शव को शिनाख्त के लिए रखा गया है।
शव को शिनाख्त के लिए रखा गया है।

गश्ती दल घटनास्थल पहुच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। व्यक्ति की मौत सड़क दुर्घटना के होना प्रतीत हो रहा है। लेकिन अभी तक शव का शिनाख्त नही हो पाया है। स्थानीय लोगो से शव के शिनाख्त के लिए मदद लिया जा रहा है।

पुलिस शव के शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रही है। अलग अलग सोशल मीडिया नेटवर्क पर शव के तस्वीर को सर्कुलेट कर शव के पहचान की कोशिश किया जा रहा है। अज्ञात शव को पोस्टमार्टम के बाद 72 घंटा के लिए सदर अस्पताल में रखा जाएगा।

खबरें और भी हैं...