छपरा के परसा में अतिक्रमणकारियों पर चला बुलडोजर:नवनिर्मित कार्यपालक कार्यालय के रास्ते से हटाया गया अतिक्रमण, कार्यपालक अधिकारी ने की थी कार्रवाई की मांग

छपरा3 महीने पहले

नगर पंचायत परसा बाजार के नवनिर्मित कार्यपालक कार्यालय के परिसर के समीप तथा मुख्य रास्ता पर कुछ लोगो द्वारा समान रख अतिक्रमण कर लिया गया था। जिससे नगर पंचायत कार्यालय में आने जाने के लिए पदाधिकारी सहित आम जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने को लेकर कार्यपालक पदाधिकारी डॉ किशोर कुणाल द्वारा सीओ को आवेदन देकर भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने की मांग की गई थी। इस पर पहल करते हुए सीओ अखिलेश चौधरी द्वारा अतिक्रमण मुक्त करने के लिए वरीय पदाधिकारी से अनुमति लिया और पुलिस बल की मांग किया गया।

बुधवार को सीओ अखिलेश चौधरी के नेतृत्व में कार्यपालक पदाधिकारी डॉ कुशोर कुणाल, थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने पुलिस के साथ जेसीबी मशीन से अतिक्रमण मुक्त कराया गया। वहीं थाना रोड में भी पुलिस द्वारा सड़क किनारे दुकानदारों द्वारा किया गया अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाया। इस मौके पर एसआई अरविंदर कुमार दुबे, अमीन सुनील सिंह, पवन कुमार सिंह, सीआई कुंदन कुमार सिंह समेत जिला पुलिस व स्थानीय शामिल थे।