छपरा में छात्र से शौचालय साफ कराते दिखे शिक्षक:पहले स्कूल में झाडू लगवाया, फिर शौचालय को पानी से घुलवाया; Video वायरल

छपरा3 महीने पहले
स्कूल में छात्र से शौचालय साफ कराते दिखे शिक्षक

छपरा के एकमा में एक सरकारी स्कूल से शिक्षक द्वारा स्कूली बच्चों से विद्यालय में साफ सफाई कराने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा। मामला एकमा प्रखंड क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय चपरैठा का बताया जा रहा। जहां विद्यालय के छात्रों से शिक्षक खड़े होकर शौचालय की सफाई करवाते नजर आ रहे है। बच्चे एक तरफ शौचालय की सफाई करते नजर आ रहे है तो दूसरी तस्वीर में बच्चे विद्यालय में झाड़ू से सफाई करते नजर आ रहे है।

विद्यालय में शिक्षक की प्रतिदिन की इस गतिविधि को देख किसी ने इसकी वीडियो बना लीया। और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसे लेकर शिक्षक के बारे में कई तरह के चर्चाओं का बाजार गर्म है।यह वीडियो कब और किसने बनाई है, इसका खुलासा अभी बाकी है। लेकिन शिक्षा ग्रहण करने विद्यालय जाने वाले छोटे बच्चों से इस तरह कार्य कराना कही से उचित नही है।

वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है विद्यालय परीसर में बने शौचालय में एक व्यक्ति हाथ बांधे खड़ा है बाकी दो बच्चे सफाई कर रहे है। दूसरे वीडियो में भी एक बच्चा हाथ मे झाड़ू लिए विद्यालय परिसर का सफाई कर रहा है। मामला एकमा प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय चपरैठा का बताया जा रहा है। वीडियो में विद्यालय का नाम भी साफ तौर पर दिखाई पड़ रहा है।वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय लोग जमकर शेयर और पोस्ट कर रहे है। स्थानीय लोगो द्वारा शिक्षक और विद्यालय प्रबंधन पर कार्यवाई की मांग कर रहे है।

खबरें और भी हैं...