हथियार लहराते 2 दोस्तों का फोटो-वीडियो हुआ वायरल:छपरा में लगातार सामने हो रही तमंचे लहराने की घटनाएं, नहीं दिख रहा पुलिस का खौफ

छपरा4 महीने पहले

छपरा में एक तरफ तमंचे पर डिस्को के वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं, वहीं युवक पिस्टल के साथ अपना वीडियो बनाकर सोशल साइट पर वायरल करके इसे अपनी शान समझने लगे हैं। हालांकि इसकी कीमत उन्हें जेल जाकर चुकानी पड़ रही है। लेकिन, ना तो तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल होने से रूक रहा है और ना ही पिस्टल लहराने और पिस्टल के साथ फोटो वीडियो वायरल करने का मामला ही थम रहा है।

ताजा मामला छपरा शहर के भगवान बाजार थाना अंतर्गत श्यामचक मोहल्ले से सामने आया है। इस वीडियो को श्यामचक में आयोजित 21 मई को एक कार्यक्रम के बाद फेसबुक पेज से वायरल किया गया था। जिसके बाद यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक कट्टे की नाल में रुपया फंसा कर उसे नर्तकी को थमा रहा है। वहीं उसका दोस्त कट्टे की नाल पर कारतूस रखकर अपना फोटो वायरल किया है। यह मामला तब सामने आया है जब दोस्तों के बीच विवाद उत्पन्न हुआ और इस वीडियो को और तेजी से वायरल किया गया।

बता दें कि विगत 8 जून को भी भगवान बाजार थाना क्षेत्र के काशी बाजार मोहल्ले से पिस्टल में मैगजीन लोड करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उस मामले में भगवान बाजार थाना पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

खबरें और भी हैं...