प्रसिद्ध धारावाहिक 'शक्तिमान' के घोष बाबू दिखेंगे नई फिल्म में:बिहार के लाल जय मिश्रा '3 शयाने' फिल्म में कॉमेडी करते नजर आएंगे

छपरा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शक्तिमान में घोष बाबू से फेमस हुए बिहार के भोजपुर जिला के शाहपुर पंचायत के भरौली गांव निवासी जय मिश्रा जल्द ही बड़े पर्दे पर कॉमेडी के रोल में दिखेंगे। 27 मई को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने वाली फिल्म - `3 शयाने' में जय मिश्रा एक नई भूमिका में कॉमेडी करते दिखेंगे, उनके पात्र का नाम है अठ्ठनी। फिल्म में जय मिश्रा एक भिखारी के चरित्र को निभा रहे हैं। फिल्म में जय मिश्रा हीरो देव शर्मा यारियाँ फेम) का पीछा करते हुए दिखेंगे।

फिल्म में सारी घटनाक्रम कॉमेडी में ही दिखेगी
फिल्म - `3 शयाने' में उन तीन लड़कों की कहानी है जो रातों रात अमीर बनना चाहते हैं ... उसके लिए किसी भी कार्य को अंजाम देने में संकोच नहीं करते है ... और इन पैसों से वे अपने लिये मौज मस्ती की ज़िदंगी गुजर बसर करना चाहते हैं ... ये सारी घटना क्रम कॉमेडी के माध्यम से फिल्म में घटित होते जाता है। फिर एक बार कहानी में एक ऐसी मोड़ आती है कि जहां इन्हें ज़िदंगी की असलियत से इन तीनों नायकों को रूबरू होना पड़ता है ... और तब उन्हें ये एहसास होता है कि मेहनत और ईमानदारी से कमाए हुए पैसे ही असल जीवन में काम आते हैं।

कई सीरियलों में लीड किरदार निभा चुके है
जय मिश्रा, अपने शहर से ही पढ़ाई करने के साथ थियेटर नाटकों में भी भाग लेते हुए, कड़ी मेहनत करते हुए मुबंई तक का सफर तय किया है। इन्होंने सीरियल `शक्तिमान' में `घोष बाबू' का किरदार निभाकर घर-घर अपनी पहचान बना चुके है। इसके अलावा इनके प्रमुख सीरियल - `बालिका बधू', जिसमें इन्होंने `मुनिम' का किरदार निभाया था । दूरदर्शन के अलावा कई चैनलो के कई सीरियलों में लीड किरदार को निभा चुके हैं। जिसमें `नई सोच', `बातें अनकही सी', `चंदा मेरी बहना', `सौतेला' संस्कृति समेत अन्य है।

शक्तिमान फिल्म में भी दिखेंगे
​​​​​​​
शक्तिमान पर बनने जा रही सोनी पिक्चर की फिल्म शक्तिमान में भी जय मिश्रा अपनी भूमिका निभाने वाले हैं। इसके अलावा इनकी आने वाली फिल्म - `माय डैड वेडिंग', ओटीटी पर आने वाली शॉट फिल्म - `आगंतुक' है।

खबरें और भी हैं...