फल के कैरेट से मिली शराब की खेप:बाइक पर फल में छुपाकर ले जा रहा था शराब, पुलिस ने छापेमारी कर पकड़ा

छपरा2 महीने पहले

बिहार में शराबबंदी के बाद शराब तस्कर नए नए तरीका अपना शराब की तस्करी कफ रहे है। आज फल के आड़ में शराब तस्करी का मामले का पुलिस ने खुलासा किया है।मशरक थाना क्षेत्र के बड़वाघाट गांव के पास थाना पुलिस और एएलटीएफ टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए शुक्रवार को बाइक पर शराब लाद ले जा रहे दो शराब धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया गया।

मामले में थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एएलटीएफ टीम में पुलिस बल के साथ छापेमारी कर शराब के साथ धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया। शराब कारोबारी ग्रामीण सड़क बहरौली बंगरा ग्रामीण सड़क द्वारा तस्करी कर रहे थे।

गिरफ्तार धंधेबाज की पहचान पानापुर थाना क्षेत्र के टोटहा जगतपुर गांव निवासी कमलेश कुमार पिता बबन राय और मोहित यादव पिता पशुराम यादव के रूप में हुई हौ। धंधेबाज के पास से 100 पीस टेट्रा पैक अंग्रेजी शराब बरामद हुआ है। गिरफ्तार शराब धंधेबाज फल रखने वाले करेट में बोरे में रख फ्रूटी पैक अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। पूछताछ में दोनों शराब धंधेबाज ने बताया कि शराब यूपी से लोड कर सिवान के रास्ते मशरक में ग्रामीण इलाके से गुजर रही बहरौली बड़वाघाट बंगरा ग्रामीण सड़क से होकर पानापुर जा रहें थें। गिरफ्तार दोनों पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। वही गिरफ्तार द्वारा कुछ महत्वपूर्ण जानकारी दी गई है जिसमें पुलिस जांच-पड़ताल कर रहीं हैं।

खबरें और भी हैं...