छपरा में 3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म:छोटी बच्ची को खेलाने के बहाने ले गया, रिश्ते में मामा लगता है आरोपी

छपरा3 महीने पहले

छपरा में एक अबोध बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। घटना अवतार नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। इसमें अभियुक्त पीड़िता का रिश्ते में मामा है। फिलहाल नाबालिक का इलाज चल रहा है। घटना के बाद पीड़ित अबोध बच्ची के परिजन बच्ची को गंभीर अवस्था मे शनिवार की देर रात 2 बजे लेकर सदर अस्पताल में पहुंचे।

यहा बच्ची का इलाज किया गया। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आरोपित लड़का भी नाबालिक है जिसका उम्र 15 वर्ष बताया जा रहा है फ़िलहाल पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले के जांच पड़ताल में जुट गई है। आरोपित के परिवारवाले घर मे तालाबंदी का फ़रार हो गए है। पीड़ित बच्ची आपने ननिहाल आई हुई थी।

मां के साथ नानी के घर आई थी

घटना के बारे में स्थानीय लोगो ने बताया कि पीड़ित बच्ची का घर मांझी थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ता है। विगत एक सप्ताह पूर्व आपने मां के साथ ननिहाल अवतार नगर थाना के एक गांव में आई हुई थी। इसी दौरान ननिहाल के पड़ोस के एक एक नाबालिक रोजाना की तरह खेलाने ले गया।

आरोपित नाबालिक के साथ खेलने गई बच्ची रोते हुए घर आई। मां द्वारा पूछे जाने पर उसने सारी घटना का बयान किया। बच्ची के पैंट पर खून के रिसाव देख मां घबरा गई। जिसके बाद आनन फानन में ईलाज के लिए स्थानीय गड़ख पीएचसी में भर्ती कराया गया जहाँ से चिकित्सको ने बेहतर उपचार और चिकित्सीय जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

घटना के बारे में सदर एसडीपीओ मुनेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि अवतार नगर थाना क्षेत्र के एक नाबालिक के साथ दुष्कर्म की घटना घटित हुआ है इसमे घटना को अंजान देंने वाला पड़ोसी है। अवतारनगर में प्राथमिकी दर्ज गई है। आरोपी की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है।