छपरा में हादसे के 5वें दिन शव बरामद:नाव हादसे के बाद गायब किशोर का शव बरामद, अभी भी दो लोग लापता

छपरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मकेर थाना क्षेत्र के लगुनिया गंडक नदी में तरबूजा लेकर लौटने के क्रम में नाव पलटने से तीन लोगों की लापता होने के पांचवें दिन एक युवक का शव गंडक नदी में रेवा घाट से पुलिस ने बरामद किया। शव की पहचान गरखा थाना क्षेत्र के रहमपुर गांव निवासी विजय राय का पुत्र ऋतिक कुमार के रूप में किया गया।गंडक नदी में शव तैरने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई।

वहीं रेवा घाट गंडक नदी में शव तैरने की खबर थानाध्यक्ष नीरज मिश्रा तथा सीओ चंद्रशेखर कुमार को मिलते ही रेवा घाट गंडक नदी पहुंच शव को नदी से बाहर निकाला गया।और पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया गया। शव मिलने की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।शव को एक झलक देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।घटना में पिता पुत्र दोनों की डूबने से मौत हुई थी। इसमें पांचवे दिन पुत्र का शव बरामद हुआ लेकिन पिता का शव नहीं मिल सका है।

रविवार को नाव से तरबूज तोड़ने के दौरान नाव गंडक नदी में पलट गई थी जिसमें तीन लोग लापता हैं। आज एक युवक का शव बरामद किया गया। नाव हादसे में तीन लोग के लापता हिने के बाद तीन दिन तक स्थानीय गोताखोर NDRF और SDRF के टीम ने शव को खोज लेकिन कोई सफलता नही मिली। आज शाम को रेवा घाट पुल के पास उतराते शव को बाहर निकाला गया तो रितिक कुमार के रूप में पहचान हुई।