हादसा:तरैया के नंदनपुर की नंदनी को बेकाबू कार ने रौंदा, मौके पर ही तोड़ा दम

छपरा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छात्रा नंदनी की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
छात्रा नंदनी की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन।
  • परिजनों ने कहा- स्कूल से छुट्टी के बाद लौट रही थी घर, तभी हुआ हादसा

थाना क्षेत्र के नंदनपुर गांव में स्कूल से छुट्टी के बाद घर लौट रही दूसरी कक्षा की एक छात्रा को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि छात्रा कार से ठोकर लगते ही फुटबॉल की तरह करीब दस फीट ऊपर उछल गई और नीचे गिरते ही उसकी मौत हो गई। मृत छात्रा नंदनपुर निवासी मजदूर राकेश राउत की सात वर्षीय पुत्री नंदनी कुमारी है। जो मध्य विद्यालय नंदनपुर में दूसरी कक्षा में पढ़ती थी। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने छात्रा को मढ़ौरा रेफरल अस्पताल पहुंचाया।

जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं ठोकर मार कर भाग रहे सेंट्रो कार को मढ़ौरा में पुलिस ने पकड़ लिया है। ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार को छात्रा मध्य विद्यालय नंदनपुर से स्कूल की छुट्टी के बाद अपने सहपाठियों के साथ आ रही थी। इसी दौरान तरैया-मढ़ौरा मुख्य सड़क कार चालक स्कॉर्पियो को ओवरटेक करने के दौरान छात्रा को रौंद दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव के अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं उधर मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल था।

पढ़ा कर अफसर बनाना चाहते थे बिटिया काे
मृत छात्रा नंदनी के पिता ने बिलखते हुए बताया कि वह मजदूरी करके बेटी को पढ़ा रहे थे। उन्हें एक पुत्र और एक पुत्री थी। पुत्री नंदनी बड़ी थी। पुत्र सागर अभी चार वर्ष का है। पुत्री को पढ़ा-लिखकर अफसर बनाने की तमन्ना थी। घटना के बाद मृतिका की मां किरण देवी, दादी राजकुमारी कुंवर व अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना के बाद घर में मातमी सन्नाटा छाया हुआ है।

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार 2 लाेग जख्मी, रेफर
तरैया| तरैया बाजार पर बाइक से छपरा जा रहे चालक को एक डेयरी फार्म की गाड़ी ने ठोकर मार दिया। जिसमे बाइक सवार माधोपुर बड़ा निवासी 70 वर्षीय कुमार सिंह घायल हो गए। दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल तरैया में शनिवार को किया गया। प्राथमिक उपचार के बाद कमलेश्वर सिंह को गंभीर हालत में सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया है।

अमनाैर में शिरीष के पेड़ से टकराई स्कॉर्पियो, 4 जख्मी
अमनौर| सिवान से पटना उपचार कराने जा रही स्कॉर्पियो अमनौर में शिरीष के पेड़ से टकरा गई। जिससे स्कॉर्पियो पर सवार चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना शनिवार की सुबह एसएच 73 सिवान- शीतलपुर मुख्य पथ पर स्थित अमनौर के सोना चौक के निकट की है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। टक्कड़ की तेज आवास सुन अास-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा स्कॉर्पियों में फंसे लोगों के बाहर निकाल कर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। घायलों में सिवान मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के ओरमा निवासी नागेंद्र सिंह, उनकी पत्नी 36 वर्षीय इंदु देवी, टारवा सिवान के राम विचार प्रसाद के 36 वर्षीय पुत्र अभिमन्यु कुमार, शिव धारी प्रसाद के पुत्र योगेंद्र सिंह आदि शामिल हैं। सभी को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया। नागेंद्र सिंह व उनकी पत्नी इंदु देवी का स्थिति गंभीर है।

खबरें और भी हैं...