छपरा में नवविवाहिता की मिली लाश:शादी के बाद से लगातार होता था विवाद, बंद कमरे में मिली लाश

छपरा6 दिन पहले
रानी खातून की लाश मिली।

छपरा में एक नवविवाहिता का शव ससुराल में बंद कमरे से बरामद हुआ है। घटना सारण जिला के पानापुर थाना क्षेत्र के बकवा गांव का बताया जा रहा है। मृतिका की पहचान पानापुर थाना क्षेत्र के बकवा निवासी रानी खातून (25वर्ष) पति नेशार अली के रूप में हुआ है। रानी और नेशार का विवाह 21 मई 2021 धूमधाम से हुआ था। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही विवाद शुरू हो गया।

मृतिका के परिजनों अनुसार, किसी अन्य महिला के साथ संबंध था जिसका रानी विरोध करती थी । जिसमे पति द्वारा मारपीट किया जाता और दहेज में चारपहिया वाहन की मांग की जा रही थी। रविवार के सुबह सीरियस तबियत खराब होने की बात कही गई। पहुंचने पर शव बरामद हुआ।

घटना के बारे में मृतिका के परिजनों ने बताया कि रविवार के सुबह मृतिका के पति द्वारा फोन कर जानकरी दी गई की रानी का तबियत सीरियस हो गया है और फोन काट दिया गया जिसके बाद आनन फानन में मायके वाले मृतिका के ससुराल पहुचे। ससुराल में शव एक कमरे में बंद कर परिवार वाले फ़रार हो गए थे। जिसके बाद परिजनों द्वारा थाना को सुचित किया गया। पुलिस शव को कब्जे में।लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। परिजनों के अनुसार मृतिका के पति नेशार का विवाह से पूर्व किसी महिला से प्रेम संबंध था। इसका रानी विरोध करती थी, जिसको लेकर पति पत्नी में विवाद होता रहता था। शनिवार के रात भी विवाद हुआ था। इसमें ससुराल वालों द्वारा रानी की हत्या कर दी गई। मृतका के गले पर चोट के निशान है।

खबरें और भी हैं...