छपरा में बाइक से बुजुर्ग को लगी टक्कर:आरोपी बाइक छोड़ फरार हो गया, बुजुर्ग को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया

छपरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छपरा जिले में अनियंत्रित बाइक सवार ने रोड पार कर रहे बुजुर्ग को जोरदार टक्कर मारकर घायल कर दिया। मशरक महमदपुर एस एच 90 पर मशरक थाना क्षेत्र के बंगरा गांव में अनियंत्रित अपाची बाइक सवार ने सड़क पार कर रहें वृद्ध को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो।

घायल बुजुर्ग को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराया गया है। यहां से उसकी प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया। घायल वृद्ध की पहचान मशरख थाना क्षेत्र के बंगरा गांव निवासी स्व लोचन राय का 65 वर्षीय पुत्र अनंत राय के रूप में हुई।

ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ संजय कुमार ने इलाज किया।सड़क दुर्घटना में बुजुर्ग का एक पैर में बुरी तरह से फ्रैक्चर और सर पर लगे गहरे जख्म की वजह से सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया है। परिजनों ने बताया कि घायल वृद्ध सड़क पार कर रहें थें कि अनियंत्रित अपाची बाइक सवार ने टक्कर मार अपाची बाइक छोड़ फरार हो गया। मौके पर घटना की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने दल बल के साथ पहुंच घायल का हाल चाल जाना और सदर अस्पताल छपरा भेजवाने में मददगार साबित हुएं वही अपाची बाइक को अपने कब्जे में ले लिया।