छपरा में बाइक चोर की लोगों ने की जमकर पिटाई:नर्सिंग होम के सामने से बाइक लेकर भाग रहा था, रंगेहाथ लोगों ने पकड़ा

छपरा9 महीने पहले

छपरा में लोगों ने पोल से बांध कर एक बाइक चोर की जमकर पिटाई की। मामला शहर भगवान बाजार थाना अंतर्गत श्यामचक पेट्रोल पंप के पास का है। जहां मंगलवार को एक बदमाश बाइक चोरी कर भाग रहा था, जिसे लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद पोल से बांधकर उसकी जमकर पिटाई की, फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान बाइक चोर के पास से मास्टर चाबी भी बरामद की गई है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि शहर के भगवान बाजार थाना अंतर्गत ब्रह्मपुर मोहल्ला निवासी जितेंद्र यादव श्यामचक पेट्रोल पंप के पास एक नर्सिंग होम में भर्ती अपने रिश्तेदारों से मिलने एक शख्स आया। उसने अपनी अपाची बाइक सड़क किनारे खड़ी कर दी। जैसे ही नर्सिंग होम के अंदर घुसा, तब तक उसने देखा कि एक युवक उसकी बाइक पर बैठकर उसका लॉक तोड़ रहा है। जब तक वह नर्सिंग होम से बाहर निकलता तब तक वह युवक बाइक को स्टार्ट कर सड़क पर आ चुका था। इसके बाद उसने दौड़ कर बाइक चोर को पकड़ लिया।

चोर के पास से मिली मास्टर की।
चोर के पास से मिली मास्टर की।

चोर के पकड़ाते ही वहां स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई और उसे पोल से बांधकर लोगों ने पीटना शुरू कर दिया। पिटाई के दौरान वह चोर अपना नाम और पता बदलते रहा। वहीं सूचना के बाद भगवान बाजार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बाइक चोर को पोल से खोलकर उपचार कराने के लिए सदर अस्पताल ले गई। जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

5 बाइक और दो ट्रैक्टर हो चुकी है चोरी
श्यामचक मोहल्ला निवासियों का कहना था कि पेट्रोल पंप व नर्सिंग होम के समीप से 5 बाइक और दो ट्रैक्टर की चोरी हो चुकी है। मोहल्ले वासी भी चोरी की घटनाओं से काफी परेशान थे। तब तक बाइक चोर रंगे हाथ धरा गया। जिसके बाद उसकी जमकर धुनाई की गई।