छपरा में पुलिस वाहन और कार में जोरदार टक्कर:छपरा से अपराधियों को पकड़कर मुजफ्फरपुर जा रहा पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त, 6 से ज्यादा लोग घायल

छपरा3 महीने पहले

मकेर थाना क्षेत्र के छपरा-मुजफ्फरपुर NH-722 हाईवे के भाथा फुलवरीया गांव के पास शुक्रवार की रात्रि दो बजे के आस पास पुलिस वाहन बोलेरो व कार की आमने सामने टक्कर में दो वाहन पर सवार 6 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए। कार मुजफ्फरपुर की तरफ से आ रही थी। वहीं बोलेरो छपरा से आ रही थी। घटना की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। फिर स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दिया गया। मौके पर पुलिस पहुच कार पर सवार जख्मी को छपरा भेजा। वहीं बोलेरो पर सवार जख्मी मुजफ्फरपुर भेजे गए।

छपरा शहर से अपराधी को गिरफ्तार कर मुजफ्फरपुर जा रही थी पुलिस

घटनास्थल पर जुटे ग्रामीणों ने बताया कि घटना रात्रि दो बजे की है। दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाने की बताई जा रही है। घटना की सूचना पर सरैया थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। घटना के बारे में जब पूछा गया तो कुछ भी बताने से इनकार कर रहे है। हालांकि स्थानीय लोगों के अनुसार सरैया पुलिस दो वाहनों से सारण जिले में किसी अभियान में निकले थे। बोलेरो में मुजफ्फरपुर पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार कर ले जा रही थी तभी वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो में सादे लिबास में सवार सभी लोग पुलिसकर्मी थे।दुर्घटना के बाद पुलिस आनन-फानन में अपराधियों को दूसरे वाहन में लादकर मुजफ्फरपुर रवाना हो गई। दुर्घटनास्थल पर पुलिस के वार्तालाप के अनुसार मामला फिरौती से जुड़ा है।