छपरा में ट्रकों से वसूली का वीडियो वायरल:पुलिसकर्मियों द्वारा देर रात बालू लदे ट्रकों की जा रही है वसूली, पैसा वसूली का वीडियो वायरल

छपरा2 महीने पहले
ट्रक से वसूली करता पुलिसवाला। - Dainik Bhaskar
ट्रक से वसूली करता पुलिसवाला।

एक वीडियो छपरा के गड़खा थाना क्षेत्र से वायरल हो रहा है। इसमें दो पुलिसकर्मी द्वारा ट्रकों से पैसे की वसूली की जा रही है। वीडियो बुधबार के देर रात का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो गड़खा चिरांद मार्ग पर गड़खा चौक के समीप का बताया जा रहा है। जिसमे पुलिसकर्मियों द्वारा बालू लदे ट्रकों से पैसे की वसूली की जा रही है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि खाकी वर्दी पहने दो पुलिसकर्मी बारी बारी से ट्रकों से रुपये वसूल रहे है। वसूली का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ट्रक के पीछे चल रहे युवकों ने चार पहिया वाहन से बनाया वीडियो

पुलिसकर्मियों द्वारा ट्रक से वसूली का वीडियो ट्रक पीछे चल रहे युवकों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।युवकों ने बुधबार के देर रात चिरांद से गड़खा के तरफ जाने के दौरान बनाया है। डोरीगंज मार्ग से चलने वाले बालू ट्रकों से पुलिसकर्मियों द्वारा वसूली की बात हमेशा से चर्चा में रह है लेकिन वायरल वीडियो ने चर्चा पर पुख्ता मोहर लगा दिया है। वीडियो के बारे में पूछे जाने पर गड़खा थानाध्यक्ष राम सेवक रावत ने बताया कि वसूली के वीडियो संबंधित कोई जानकरी मेरे पास नही हैं। वीडियो के संज्ञान में आते ही जांच कराकर दोषी लोगो के ख़िलाफ़ न्यायसंगत कार्यवाई की जाएगी।