प्रदक्षिणा कार्यक्रम में सैकड़ों लोगो ने निकाली मोटरसाइकिल रैली:18000 किलोमीटर के पड़ाव में मांझी से छपरा पहुंचा प्रदक्षिणा जत्था, फूलवर्षा से हुआ स्वागत

छपराएक महीने पहले
छपरा से वैशाली के लिए सोनपुर के रास्ते रवाना होगा जत्था।

क्रीड़ा भारती सारण उत्तर बिहार प्रांत स्वतंत्रता के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में राष्ट्र की प्रदक्षिणा एक साथ एक समय आयोजित किया गया। सरस्वती शिशु विद्या मन्दिर छपरा में मोटरसाइकिल चालकों के पहुँचने पर चन्दन लगाकर तथा पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया। कार्यक्रम का उद्धघाटन माँ भारती के आदमकद तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर तथा दीप प्रज्जवलित कर किया गया।300 जगहों से निकली मोटरसाइकिल परिभ्रमण रैली ने 18000 किलोमीटर की यात्रा की। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विभाग संघ चालक विजय कुमार सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा क्रीड़ा भारती खेल से चरित्र निर्माण तथा चरित्र निर्माण से राष्ट्र निर्माण करने का कार्य करती है।

क्रीड़ा भारती अध्यक्ष ने अपने सम्बोधन में कहा क्रीड़ा भारती खेल तथा खिलाड़ियो को प्रोत्साहित करने का कार्य कर रही है। क्रीड़ा भारती के माध्यम से देश के युवाजनों को सशक्त और प्रतिभाशाली बनाने का संकल्प है। देश के प्रति समर्पण और राष्ट्रध्वज को विश्व के सर्वोच्च स्थल पर स्थापित करने हेतु युवाओके आत्मशक्ति को जागृत कियाजा रहा है।

मांझी से निकली मोटरसाइकिल परिभ्रमण रैली छपरा में सरस्वती शिशु विद्या मन्दिर में आकर समाप्त हुई। कार्यक्रम का शुभारंभ राष्ट्र गान से हुआ तथा समापन वंदेमातरम गान से हुआ। सैकड़ो मोटरसाइकिल पर सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनाया। फिर यह जत्था छपरा से वैशाली के लिए सोनपुर के रास्ते रवाना होगा। जत्था में सम्मिलित लोगों पर जगह जगह पुष्पवर्षा से स्वागत किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...