छपरा में सड़क हादसा, बंधन बैंक मैनेजर की मौत:ड्यूटी से घर जाने के दौरान तेज रफ्तार वाहन ने बाइक में मारी टक्कर

छपरा5 महीने पहले

छपरा के खैरा थाना अंतर्गत मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक सवार मैनेजर गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनकी मौत बुधवार की सुबह पटना के निजी नर्सिंग होम में उपचार के दौरान हो गई। जिसके बाद परिजन रोते पीटते शव को लेकर छपरा पहुंचे। जहां खैरा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है। मृत युवक छपरा शहर के काशी बाजार स्थित बंधन बैंक का मैनेजर 32 वर्षीय रंजीत कुमार बताए गए हैं।

वह मशरक थाना क्षेत्र के चैनपुर बंगरा निवासी दशरथ महतो के पुत्र है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीते दिन वह बंधन बैंक का कार्य समाप्त करने के बाद बाइक से अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच खैरा थाना क्षेत्र स्थित मुख्य मार्ग पर किसी अनियंत्रित वाहन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

इसके बाद उन्हें स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र से छपरा सदर अस्पताल रेफर किया गया। लेकिन वहां उनकी नाजुक स्थिति को देखते हुए बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया था। पीएमसीएच में उपचार के दौरान परिजनों के द्वारा उसे बेहतर चिकित्सा के लिए पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के क्रम में उसकी मौत हुई है।

खबरें और भी हैं...