शिक्षकों की लेट-लतीफी पर विद्यालय में तालाबंदी:छपरा में गुरुजी समय से नहीं पहुंच रहे थे, ग्रामीणों ने किया तालाबंदी

छपराएक महीने पहले

छपरा में ग्रामीणों का स्कूल में तालाबंदी करते हुए वीडियो शोसल मिडीया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना दरियापुर प्रखंड के मुजौना पंचायत स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय जगदीशपुर का बतया जा रहा है। शिक्षकों के लेट लतीफी और लापरवाह रवैया से परेशान ग्रामीणों ने आक्रोशित होते हुए विद्यालय ।के तालाबंदी कर दिया। विद्यालय में आक्रोश और तालाबन्दी का वीडियो बनाते हुए ग्रामीणों द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल का दिया गया।

वायरल वीडियो के अनुसार ग्रामीण विद्यालय के शिक्षकों पर विलंब से आने और विद्यालय को खोलने का आरोप लगा रहे है।तालाबन्दी करता हुआ युवक तत्कालीन समय 11 बजना बता रहा है। युवक के अनुसार सभी छात्र समय विद्यालय पहुच जाते है लेकिन लापरवाह शिक्षक बहुत समय बिलंब करके विद्यालय के पहुचते है। वायरल वीडियो मंगलवार का बताया जा रहा है। तालाबन्दी करने वाले आक्रोशित ग्रामीण घंटो तक विद्यालय में ताला लगा कार्यवाई के लिए डटे रहे।

घटना के बारे मे बतया जा रहा है की पूरे प्रकरण के बाद आक्रोशित ग्रामीणों को प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी नीरज कुमार चौधरी ने समझा बुझा मामला शांत कराते हुए विद्यालय को पुनः से खुलवाया। बीइओ निर्क़ज चौधरी ने पूरे घटनाक्रम को संज्ञान में लेते हुए संलिप्त सभी शिक्षको से स्पष्टीकरण मांगा है। घटना के बारे मे3।जानकरी देते हुए प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने बताया कि विद्यालय में कुल 9 शिक्षक पदस्थापित है जिसमे सो दो लोग पूर्व सूचना पर अनुपस्थिति थे शेष 7 शिक्षको से स्पष्टीकरण मांगा गया है जवाब के बाद न्यायसंगत कार्यवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...