SDO के बॉडीगार्ड ने खुद को मारी गोली:छपरा सदर एसडीओ के आवास पर की खुदकुशी, इलाज के दौरान हुई मौत

छपरा3 महीने पहले

छपरा सदर एसडीओ अरुण कुमार के बॉडीगार्ड प्रवीण कुमार चौधरी (38) ने एसडीओ के आवासीय परिसर में खुदकुशी कर ली। मंगलवार को बैरक में प्रवीण कुमार ने खुद को गोली मार ली। अस्पताल में इलाज के दौरान बॉडीगार्ड की जान चली गई।

बॉडीगार्ड प्रवीण कुमार ने कनपटी में गोली मारी थी। एसडीओ के आवासीय परिसर में गोली की आवाज सुनकर एसडीओ और अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, सूचना मिलते ही एसपी संतोष कुमार के साथ अन्य पुलिस पदाधिकारी भी छपरा सदर अस्पताल पहुंचे।

परिजनों को दी गई सूचना

वहीं, सूचना के बाद अस्पताल उपाधीक्षक एवं अन्य चिकित्सक गंभीर रूप से जख्मी अंगरक्षक के उपचार में लग गए। लेकिन, उसे बचाया नहीं जा सका। डॉक्टर के मुताबिक दाहिने हाथ से कनपटी में गोली मारी गई थी। मृतक बेगूसराय जिले का रहने वाला था। बॉडीगार्ड के पिता विशुनदेव चौधरी को इसकी सूचना दे दी गई है।

इस घटना के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। इस दौरान एसपी ने बताया कि बॉडीगार्ड ने सर्विस रिवाॅल्वर से गोली मारी है। यह किन परिस्थितियों में की गई है। इसकी जांच की जा रही है।