छपरा में किराना दुकान से एक लाख की चोरी:दुकानदार तिलक कार्यक्रम में थे, ताला तोड़ दुकान में घुसे चोर; कैश और सामन ले उड़े

छपरा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी के बाद का हाल है। - Dainik Bhaskar
चोरी के बाद का हाल है।

दुकानदार को तिलक समारोह में व्यस्त देख चोरों ने दुकान से चोरी के घटना को अंजाम दिया है। घटना मशरख थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। मशरक थाना क्षेत्र के कवलपुरा पंचायत के मठिया गांव में किराने की दुकान का ताला तोड़ अज्ञात चोरों द्वारा सोमवार की सुबह चोरी की घटना सामने आई है।

मठिया गांव निवासी टिंकू कुमार साह पिता तारकेश्वर साह ने बताया कि उनकी गांव में ही श्वेता किराना सह जेनरल स्टोर की दुकान हैं। रविवार को दुकान बंद कर सभी घर के परिवार भतीजी के तिलक में नगरा के रामपुर खोरम गांव गए थे। वहीं से सभी रात्रि में ही घर आएं जब सुबह में दुकान खोलने गये तों देखा कि ताला तोड़ दुकान में चोरी कर ली गई है।

दुकान से गल्ला, सरसों तेल, रिफाइंड, काजू बादाम, किशमिश समेत अन्य कीमती सामान चोरी कर ली गई है। वही खोजबीन के दौरान गल्ला और कुछ कागजात महाराजगंज मशरक रेलवे लाइन के बगल में फेका पाया गया। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि चोरो द्वारा साजिश के तहत चोरी किया गया है। पीडित दुकानदार के परिवार में शादी होने से व्यस्त होने के बीच चोरी के घटना को अंजाम दिया है। चोर नगद पैसे के साथ महंगे समान का चोरी किया है। चोरी गई संबंधित समान से घटना से कुछ दूरी पर रेलवे लाइन के किनारे से बरामद किया गया है।

खबरें और भी हैं...