छपरा में नदी में डूबने से युवक की मौत:मवेशी चराने गया था, एक दिन बाद नदी से बरामद हुई लाश

छपरा12 दिन पहले
मनीष कुमार की फाइल फोटो।

छपरा में रविवार के सुबह एक लड़के का शव नदी से बरामद किया गया है। घटना मशरख थाना क्षेत्र के बडोपुर का बतया जा रहा है, जहां शव घोघाड़ी नदी से बरामद हुआ है। बरामद शव की पहचान मशरख थाना क्षेत्र के बडोपुर निवासी मनीष कुमार (10वर्ष) पिता संजय राय के रूप में हुई है।

मृतक मनीष शनिवार के दोपहर से लापता था। इसको लेकर खोजबीन की जा रही थी। रविवार के सुबह खोजबीन के दौरान घोघाड़ी नदी पुल के नीचे से शव बरामद हुआ है। शव मिलने के साथ ही परिजनों का चीखपुकार मच गया। फ़िलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामले में परिजनों ने बताया मृतक मनीष शनिवार के दोपहर में घर से भैंस चराने निकला था। उसी दौरान वह घोघाड़ी नदी के गहरे पानी में डूब गया। परिजनों के द्वारा खोजबीन की गई पर कोई पता नहीं चल पाया रविवार की खोजबीन के दौरान शव नदी पर बने पुल के नीचे से देखा गया। ग्रामीणों की मदद से नाव द्वारा मृत बच्चे का शव बाहर निकाला गया। प्रथमदृष्टया शव देखने से पानी मे डूबकर मौत होना प्रतीत हो रहा है। बच्चे के मौत के खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक मनीष एक निजी विद्यालय में वर्ग 4 का छात्र था। विश्वकर्मापूजा की छुट्टी होने के चलते भैंस चराने चला गया और नदी में डूबने से मौत हो गई। मृतक दो भाइयों में सबसे बड़ा है।

खबरें और भी हैं...