हादसा:डॉक्टर से दिखाकर बाइक से लौट रहे दंपती को ट्रक ने कुचला, महिला की मौत

छपरा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अलग-अलग हादसे में दो महिलाओं की गई जान, दिघवारा में ट्रेन से कटने से छात्रा की मौत

छपरा-खैरा मुख्य पर स्थित कृष्णा चौक के समीप अनियंत्रित ट्रक के चपेट में आने से एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा पुरुष भी बुरी तरह घायल हो गया। दम्पत्ति जनता बाजार थाना क्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर गांव के शाविर हुसैन की 43 वर्षीय पत्नी फरीदा खातून बताई जाती है। बताया जाता है दम्पत्ति छपरा से डॉक्टर को दिखा कर घर लौट रहे थे, तभी छपरा की तरफ से तरफ यानी पीछे आ रही एक अनियंत्रित ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दम्पत्ति को टक्कर मार दिया। जिससे महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा पुरुष भी बुरी तरह घायल हो गया।

ग्रामीणों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। हालांकि चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुख्य पथ को लगभग एक घण्टे तक जाम कर दिया था। घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष विजय कुमार चौधरी दलबल के साथ पहुँच कर लोगों को समझाबुझा कर जाम हटाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। उधर मृतक के परिजनों को सूचना मिलने पर परिवार का रोरोकर बुराहाल हो गया है तथा परिजन सदर अस्पताल पहुँचे।

थाइराइड का इलाज कराने गई थी छपरा
पोस्टमार्टम के उपरांत जब महिला का शव पुरषोतमपुर स्थित महिला के घर पहुंचा तो स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल था। महिला फरीदा खातून अपने पति शाबीर हुसैन के साथ इलाज कराने शनिवार को सुबह छपरा गई थी।इलाज कराकर अपने पति के साथ छपरा से बाइक पर लौट रही थी।उसी वक्त खैरा के हल्दी छपरा के नजदीक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई। पति शाबीर हुसैन भी घायल बताए जाते हैं।बताया जाता है कि महिला थाइराइड रोग से पीड़ित थी।

बोलेरो व कार की आमने सामने जोरदार टक्कर,आधा दर्जन लोग जख्मी
मकेर| थाना क्षेत्र के भाथा गांव के पास शुक्रवार की रात्रि में बोलेरो तथा कार की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। जिससे दोनों वाहन में सवार आधा दर्जन लोगों की घायल होने की सूचना है। घटना की खबर मिलते ही मकेर के एसआई दिनेश सिंह तथा मुजफ्फरपुर जिला के सरैया थाना अध्यक्ष सुनील कुमार घटना स्थल पहुंच घटना की जनकारी लिया तथा घटना में घायल लोगों को मुजफ्फरपुर उपचार के लोग भेजा गया।घटना के संबंध स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि छपरा मुजफ्फरपुर एनएच 722 पर भाथा गांव के पास एक बोलेरो वाहन नंबर बीआर 01 PM 3158 छपरा से मुजफ्फरपुर जा रहा था।मुजफ्फरपुर से कार नंबर डीएल 2 कैश 2288 छपरा जा रहा था। इसी क्रम में भाथा गाँव के समीप दोनों वाहनों में आमने सामने जोरदार टक्कर हुआ।

चारा लेकर लौट रही छात्रा की ट्रेन की चपेट में आने से मौत
छपरा जिले के दिघवारा थाना क्षेत्र में मवेशी का चारा लेकर लौट रही छात्रा की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। मृत छात्रा दिघवारा थाना क्षेत्र के मानुपुर गांव निवासी महेश राम की 16 वर्षीय पुत्री अंजली कुमारी बताई गई है। वह दसवीं क्लास की छात्रा थी। घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीते दिन वह स्कूल से आने के बाद मवेशी का चारा लेने के लिए रेलवे लाइन उस पार चंवर में गई थी। जहां से देर शाम वह मोशी का चारा लेकर लौट रही थी। उसी बीच दिघवारा रेलवे स्टेशन के पोल संख्या 19-20 के मध्य ट्रेन की चपेट में आने से कट गई।

जिसके कारण उसकी मौत मौके पर हो गई। जिसके बाद इस बात की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा दिघवारा थाना को दी गई। सूचना के बाद उस छात्रा की पहचान हुई। जिसके बाद यह सूचना उसके परिवार वालों को दी गई। सूचना मिलते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया। वहीं परिजन रोते पीटते वहां पहुंचे। जिसके बाद दिघवारा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की प्रक्रिया प्रारंभ की। जिसके बाद शनिवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के लिए उसे छपरा सदर अस्पताल भेजा गया, जहां शव का पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया की जा रही है।

खबरें और भी हैं...