• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Saran
  • Chhapra
  • The Drunkard Stabbed The Young Man In Chhapra, Stopped The Bike And Asked For Money, If Not Given, Started Snatching The Child; Attack On Protest

छपरा में शराबी ने युवक को मारा चाकू:बाइक रोककर पैसे मांगे, नहीं देने पर बच्चे को छीनने लगा; विरोध करने पर किया हमला

छपरा5 महीने पहले

छपरा में एक शराबी ने एक व्यक्ति को चाकू मार घायल कर दिया हैं। घटना मांझी थाना क्षेत्र के महम्मदपुर जमुनिया बारी का बताया जा रहा है। घायल को मांझी पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घायल की पहचान मांझी थाना क्षेत्र के महम्मदपुर निवासी राजू गिरी (32वर्ष)पिता सभापति गिरी के रूप में हुई है। घायल व्यक्ति शनिवार के शाम बाजार से अपने बच्चे के साथ घर वापस आ रहे थे तभी शराबी पैसा मांगने लगा नहीं देने पर बकझक करते हुए बच्चे को बाइक से छिनने लगा, जिसके बाद विरोध करने पर राजू गिरी गिरी पर चाकू से हमला कर दिया।

घायल राजू गिरी ने बताया कि वह अपने 4 वर्षीय लड़के के साथ दवा लेकर बाइक से मोहम्मदपुर बाजार से अपने घर लौट रहे थे । तभी जमुरिया माई के पास सुनसान जगह पर उसी के गांव का कुसुम साह का लड़का दुखी साह नशे में धुत खड़ा था। वहां पहुंचते ही इन्हें रोक कर वह शराब पीने के लिए पैसे की मांग करने लगा। जब इन्होंने देने से इनकार किया तो इनके बच्चे को वह बाइक से खींचने लगा।

यह देख वह गाड़ी से ज्यूँ ही उतरना चाहे की चाकू निकालकर इन पर हमला बोल दिया और गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इनके शोर मचाने पर ग्रामीणों के जुटते ही वह भाग निकला । खून से लथपथ राजू गिरी को ग्रामीणों के सहयोग से मांझी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया । जहां इलाज किया गया । पीड़ित राजू गिरी थाने में आवेदन देकर उचित करवाई करने की गुहार लगाई है।

खबरें और भी हैं...