छपरा में 20 लाख की चोरी:शहीद की पत्नी के घर चोरों ने किया हाथ साफ, नकद एवं आभूषण ले गए चोर

छपरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोनपुर में चोरों ने एक बंद घर को निशाना बनाकर नकदी,जेवर समेत 20 लाख रुपए की चोरी कर ली। मिली जानकारी के अनुसार नयागांव थाना अंतर्गत बाजीतपुर के स्वर्गीय अभय सिंह की पत्नी प्रियंका सिंह अपने सोनपुर के बाग राजा मानसिंह स्थित मकान पर रहती है। इसी बीच जरूरी काम से वह 9 जून को दिल्ली चली गई। 17 जून को उसे ट्रेन से वापस घर लौटना था इसी बीच अग्निपथ योजना के बाद हुए उपद्रव को लेकर ट्रेन कैंसिल हो जाने के बाद उसे दिल्ली ही रुकना पड़ा।

इसी बीच चोरों ने खाली घर पाकर अलमारी तोड़कर 3 तोला वजन का दो पीस सोने का चेन 4 तोला वजन का दो कान का जोड़ा 2 टोला वजन का दो पीस लॉकेट 10 तोला वजन का एक जोरा पायल समेत पीएनबी व भारतीय स्टेट बैंक बैंक का पासबुक चेक बुक समेत अन्य कई जरूरत की सामान चोरों ने गायब कर दिया।

पीड़िता ने बताया कि पड़ोस के लोगों ने जैसे ही इस बात की सूचना दीया आनन-फानन में हवाई जहाज से मंगलवार को वह घर पहुंची। यहां पहुंचकर महिला ने पुलिस को चोरी की घटना से अवगत कराया तथा इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज करने हेतु आवेदन भी पुलिस को सौंपा। सूचना मिलते ही ओपी पुलिस यहां पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। आसपास के लोगों ने बताया कि चोरी की घटना के बाद जब महिला यहां सोनपुर पहुंची तब अपनी घर के स्थिति को देखकर वह बार-बार बेहोश हो जाती थी। बता दें कि सोनपुर में यह चोरी की नई घटना नहीं। इसके पूर्व चोरों ने सोनपुर के गोला बाजार स्थित एक सोना चांदी की दुकान में चोरी की घटना का अंजाम देकर लाखों रुपए के सामान की चोरी कर ली।