छपरा में दूल्हे की कार के पीछे फंसी एंबुलेंस:नाचने में मशगूल रहे बाराती, पुलिस देखती रही तमाशा

छपरा5 दिन पहले
बारात में फंसी एंबुलेंस।

छपरा शहर के हृदय स्थल नगरपालिका चौक पर लगन के समय में बारात हर रोज लगती है। लिहाजा घण्टों जाम लगता है। शनिवार की रात 8:15 बजे वहां पर दरवाजा लग रहा था। वाहनें रेंगती रही। इस बीच एम्बुलेंस करीब 30 मिनट तक फंसी रही। वहां पर मौजूद कुछ लोग जाम हटाने और एम्बुलेंस को निकालने का प्रयास करते नजर आए। यह दृश्य कमोबेस हर लग्न के समय देखने को मिलता है। लेकिन पुलिस मूक दर्शक बन तमाशा देखती रहती है।

बता दें कि छपरा के सबसे व्यस्त रहने वाले नगरपालिका चौक पर इस समस्या का अक्सर लोगों को सामना करना पड़ता है। यहां आस पास में बस्ती है। यहां लोगों के सामने जगह नहीं है। ऐसे में गाजे बाजे के साथ बारात लेकर दरवाजा लगाने की रश्म पूरी की जाती है। नगरपालिका चौक के पास बारात लगती है। डीजे बजता है और तैनात पुलिस कुछ भी नहीं कर पाते है। पुलिस मूकदर्शक बनी रहती है। शनिवार को भी यह नजारा दिखा।

कुछ कदमों पर ही ट्रैफिक पुलिस ड्यूटी में लगी थी। लेकिन एंबुलेंस को बारात की जाम से निकालने की जहमत नहीं उठाई। जबकि एंबुलेंस को कहीं भी प्राथमिकता के आधार पर पास दिया जाता है। नगरपालिका चौक के समीप बारात लग रही थी जिसके कारण सड़क पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई थी और एक एंबुलेंस दूल्हे की कार्य के पीछे जाम में फंसा हुआ था।

खबरें और भी हैं...