सड़क हादसे में 2 की मौत:छपरा में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में गई जान, बोलेरो ने मारी टक्कर

छपरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छपरा जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क दुर्घटनाओं में दो व्यक्ति के उपचार के क्रम में मौत हो गई। घटना बीती देर रात्रि के बताई जा रही है। पहली घटना देर रात्रि 10:45 पर हुई। यहां छपरा-मुजफ्फरपुर एनएच 722 पर रायपुरा बाईपास के समीप बोलेरो ने बाइक सवार को रौंद दिया, जिससे बाइक सवार की मौत उपचार के दौरान गड़खा पीएचसी में बुधवार की सुबह हो गई।

मृतक युवक की पहचान परसा थाना क्षेत्र के मारड़ दिघरा गांव निवासी जुनारवी राय के 30 वर्षीय पुत्र राजू राय के रूप में की गई। वहीं सूचना के बाद घरवालों में कोहराम मच गया। जबकि गड़खा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है।

वहीं दूसरी घटना में देर रात्रि 1:30 पर मढौरा थाना क्षेत्र में हुए सड़क दुर्घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी मौत मढौरा स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के दौरान हुई है। मृत युवक खैरा थाना क्षेत्र के गांग सरगट्टी गांव निवासी रामसुख राय का 35 वर्षीय पुत्र अग्नि देव राय बताया गया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीती देर रात्रि वह युवक बाइक से जा रहा था तभी किसी अनियंत्रित वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया था।

इसके बाद गंभीर स्थिति में उसे राहगीरों के द्वारा मढौरा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था, जहां बुधवार को उसकी मौत हो गई है। इस सूचना के बाद जहां घरवालों में कोहराम मच गया वहीं मढ़ौरा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। इस दौरान दोनों शवों का पोस्टमार्टम संबंधित थाना द्वारा कराए जाने के बाद उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।