बीच रास्ते जब प्रेमिका का मन बदला..:छपरा में चलती ट्रेन से कूदी, पीछे से प्रेमी भी; शादी के बीच धर्म आया आड़े

छपरा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्यार में जीने-मरने की कसमें खाकर प्रेमी के साथ घर से भागी प्रेमिका का मन बीच रास्ते में बदल गया। वह प्रेमी का साथ छोड़कर चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। प्रेमी के पास कोई चारा नहीं था, वह भी कूद पड़ा। ट्रेन आगे बढ़ गई। ट्रैक पर प्रेमिका आगे-आगे और पीछे से प्रेमी दौड़ने लगा। वह रुकने की आवाज लगाने लगे। इसी दौरान कुछ लोगों को निगाह पड़ी और उन्हें पकड़ लिया गया।

घटना छपरा-सीवान रेलखंड के दाउदपुर रेलवे स्टेशन के पूर्वी ढाला की है। प्रेमी युगल सीतामढ़ी के हैं। युवती सीतामढ़ी जिले के चोराव गांव निवासी सबीना खातून है। वहीं युवक का नाम रवि शंकर है। पुलिस ने दोनों को थाना लाई। दाउदपुर पुलिस ने दोनों से पूछताछ कर उनके परिजनों को सूचित कर दिया।

दोनों ने साथ में भागने का लिया था फैसला

प्रेमी युगल ने शादी की पारिवरिक सहमति नहीं मिलते देख घर छोड़ दिल्ली जाने का फैसला लिया था। दिल्ली पहुंचने के लिए ट्रेन भी पकड़ ली। मगर बाद में युवती को यह फैसला गलत लगा। वह युवक के साथ आगे जाने को तैयार नहीं थी, जबकि युवक उसे अपने साथ दिल्ली लेकर जाना चाह रहा था। इसी वजह से वह दुमदुमा ढाला के समीप ट्रेन से कूद पड़ी। उसके पीछे युवक भी कूद पड़ा। हालांकि, लोगों ने दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया।

प्यार में हुए दो टुकड़े!:प्रेमिका की दूसरी जगह शादी तय होने से नाराज प्रेमी ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या