छपरा में झपट्टामार गिरोह ने चाकू से किया हमला:मोबाइल लेकर भगाने के दौरान युवको ने पकड़ा तो किया वार, सिर में चाकू लगाने से स्थिति गंभीर

छपरा2 महीने पहले
छपरा में झपट्टामार गिरोह ने चाकू से किया हमला

छपरा के मशरख में मोबाइल झपट्टा गिरोह द्वारा चाकू मारकर दो युवकों को घायल कर देने का मामला सामने आया है।घटना सोमवार के देर रात का बताया जा रहा है। जिसमें एक युवक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। युवक सब्जी खरीदने मशरख बाजार गए हुए थे। लौटने के दौरान दुर्घटना के शिकार हो गए। घायल युवकों की पहचान चांद बरवा गांव निवासी कृष्णकांत सिंह का 32 वर्षीय पुत्र प्रकाश कुमार और बहरौली पाण्डेय टोला गांव निवासी स्व धर्मनाथ पाण्डेय का 31 वर्षीय पुत्र विकास कुमार पाण्डेय के रूप में हुई। घायल प्रकाश कुमार जिला परिषद प्रत्याशी मीना देवी का पुत्र है। घटना में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने चाकूबाजी की घटना में घायल प्रकाश कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया।

घटना के बारे में घायलों ने बताया कि वे चांद बरवा गांव से सब्जी खरीदने बहरौली बाजार आए थे वही से बाहर निकलने पर एक युवक के द्वारा मोबाइल फोन पर झपट्टा मारा गया ।जिसका उन्होंने Bविरोध किया तभी अन्य आधा दर्जन युवकों ने हथियार और चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिसमें प्रकाश कुमार के सर में कई जगह चाकू के गहरे जख्म लग गये वही ग्रामीणों के हल्ला मचाने पर सभी बाइक से फरार हो गए। घायल के द्वारा थाना पुलिस को लिखित सुचना दी गई थाना पुलिस मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी। सर में चाकू लगने से प्रकाश कुमार की स्थिति गंभीर हो गई है। जिन्हें सदर अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफ़र कर दिया गया ।

खबरें और भी हैं...