इलाज कराने जा रही महिला को ट्रक ने रौंदा:छपरा में इलाज के दौरान मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

छपरा5 महीने पहले

छपरा के गड़ख में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार महिला को रौद दिया। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल महिला का इलाज के दौरान मौत हो गया । घटना गड़खा चिरांद मेन रोड पर मिड्ल स्कूल के पास का है। मृतक महिला की पहचान गड़खा मस्जिद टोला निवासी याशमीन खातून (30वर्ष) पति मंसूर अली के रूप मे हुआ है।

दुर्घटना के बाद ट्रक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। हालांकि, ड्राइवर भागने में सफल रहा। चिरांद गड़खा मेन रोड में ओवरलोडेड बालू लदा ट्रक के आवागमन से हमेशा दुर्घटना की खतरा बना रहता है। इस सड़क पर आए दिन दुर्घटना होती रहती है।

इलाज के लिए गड़खा बाजार जा रही थी जख्मी महिला

घटना के बारे में जानकरी देते हुए स्थानीय लोगो ने बताया कि महिला याशमीन खातून अपने देवर शमशाद के साथ गड़खा के एक चिकित्सक के यहाँ ईलाज कारवां एक लिए जा रही थी । तभी बालू लदा ट्रक तेजी गति से आते हुए बाइक में टक्कर मार दिया टक्कर लगते ही महिला उछलकर टट्रक के नीचे आ गई और दबकर गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय लोगो द्वारा महिला को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुचाया गया। यहां महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

घटना के बाद गुस्साए लोगो ने ट्रक को रोक सड़क जाम कर दिया। सड़क जाम हों एक बाद दोनों तरफ वाहनों का लंबा कतार लग गया। स्थानीय गड़खा थाना द्वारा घटनास्थल पर पहुच आक्रोशित लोगों को शांत कराया गया और ट्रक को जप्त कर थाना ले जाया गया।