तेज आंधी में अलग-अलग दो लोगों की मौत:तरैया में महिला की घर में दबने से मौत, सोनपुर में आम चुनने गए लड़के की गई जान

छपरा2 महीने पहले
मृतकों की फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतकों की फोटो।

तरैया

तरैया थाना क्षेत्र के फेनहरा गद्दी गांव में तेज आंधी और पानी से घर गिरने से एक महिला की मौत हो गई है। मृतिका सोनालाल प्रसाद की 32 वर्षीय पत्नी मालती देवी बतायी जाती है।तेज आंधी और पानी के समय महिला अपने घर में थी कि अचानक फुसनुमा घर गिरने से उसमें महिला दब गई।ग्रामीणों ने महिला को बाहर निकाला और रेफरल अस्पताल लाने के क्रम में उसकी मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

मृतिका को दो पुत्र 10 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार व 07 वर्षीय कृष्णा कुमार और 05 वर्षीय एक यूके पुत्री है।मृतिका के पति सोनालाल प्रसाद का 28 अप्रैल 2022 को सड़क दुर्घटना में पैर टूट गया है। मृतिका के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजने की कागजी कार्रवाई कर रही है।

घटना के बारे में स्थानीय लोगो ने बताया कि तेज आंधी पानी मे महिला का घर भरभरा कर गिर गया। जिसके बाद पड़ोसियों द्वारा आनन फानन में दबे महिला को मलवे से बाहर निकाला गया। महिला के सर में चोट लगने से महिला अचेत गई थी। स्थानीय लोगो द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुचाया गया जहाँ चिकित्सको में मृत घोषित कर दिया।

दूसरा घटना सोनपुर थाना क्षेत्र के परमानंदपुर का है जहाँ आंधी के दौरान आम के बगीचा में आम बिनने गए लड़के का पेड़ के नीचे दबने से मौत हो गया। मृत लड़के का पहचान सोनपुर थाना क्षेत्र परमानंदपुर पंचायत अन्तर्गत मुरथान गांव निवासी जाफ़र हुसैन(10वर्ष) पिता आमिर मियां के रूप में हुआ है। बगीचे में आम बिनने के दौरान पेड़ पलटने से पेड़ के नीचे दब गया। आनन फानन में लड़के को बाहर निकल गया जब तक मौत हो गईं थी।